हिमाचल में सेल्फी बनी जीवन का अंत, 2 युवकों की मौत

इस खबर को शेयर करें

शिमला, 06 मार्च : हिमाचल के रोहडू शहर के दो युवकों का अल्पायु में ही निधन हो गया। युवकों की पंजाब की भाखड़ा नहर में डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रह है कि हादसा रोपड़ के रंगीलपुर पुल के समीप उस समय पेश आया जब सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक का पैर फिसल गया। इस दौरान उसे बचाने के लिए दूसरे युवक ने उसका हाथ पकड़ा लेकिन दोनों ही नहर में डूब गए। दोनों युवक तेज बहाब के साथ नहर में बह गए।

मृतकों की पहचान सुमित पुहारटा निवासी रोहड़ू व 27 वर्षीय विराज निवासी रोहड़ू के रूप में हुई है। युवकों की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है।

बताया जा रह है कि सुमित मोहाली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। दोनों दोस्त रविवार को घूमने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाखड़ा नहर गए थे। इनके साथ तीसरा साथी अमन निवासी बिहार भी था। अमन ने ही दोनों युवकों के नहर में डूबने के बाद शोर मचाया और मौके पर लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर मौजूद होमगार्ड के जवानों ने रस्सी की मदद से दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों युवक नहर के तेज पानी के बहाव में बह गए। इस दुखद हादसे की सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिजन व रिश्तेदार रोपड़ के लिए रवाना हो गए हैं। दोनों युवकों की तलाश जारी है। फ़िलहाल दोनों के शव बरामद नहीं हुए है।