गुरुद्वारे में शराब पी रही महिला की सेवादार ने की हत्या, एक अन्य घायल, आरोपी गिरफ्तार

Sevadar killed woman who was drinking alcohol in Gurdwara, another injured, accused arrested
Sevadar killed woman who was drinking alcohol in Gurdwara, another injured, accused arrested
इस खबर को शेयर करें

पटियाला;: पंजाब के पटियाला (Patiala) में गुरुद्वारा में बेअदबी मामले में एक श्रद्धालु ने रविवार रात 10 बजे एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोप है कि महिला गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के परिसर में सरोवर के पास शराब पी रही थी. वहीं गोलीबारी में एक सेवादार भी घायल हो गया. आरोपी की पहचान पटियाला निवासी प्रॉपर्टी डीलर निर्मल सिंह सैनी के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस मामले में पटियाला के एसएसपी वरूण शर्मा ने बतयाा कि, मृतक महिला परविंदर कौर (32) सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी. वह पहले किसी पीजी में रहती थी, लेकिन अब उसका कोई पता नहीं है. यह पता चला है कि महिला अल्कोहल एडिक्ट थी. उसका पटियाला में ही एक डी-एडिक्शन सेंटर में इलाज भी चल रहा था. महिला कल जीरकपुर से बस में बैठकर पटियाला आई थी. वहीं आरोपी ने जिस रिवॉल्वर से गोली मारी है वह लाइसेंसी है. आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर रिवॉल्वर रिकवर कर ली गई है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, महिला परविंदर कौर (32) सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी, तभी गुरुद्वारे के कर्मचारियों ने उसे रोकने की कोशिश की. वे महिला को गुरुद्वारे के मैनेजर के कमरे में पूछताछ के लिए ले जाने की कोशिश कर रहे थे. तब उसने शराब की बोतल से कर्मचारियों पर हमला किया. सेवादार महिला से पूछताछ कर रहे थे कि तभी आरोपी निर्मलजीत वहां आ गया और उसने फायरिंग शुरू कर दी. निर्मलजीत ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से 5 फायर किए. महिला को तीन गोलियां लगीं, जबकि सेवादार सागर कुमार को भी एक गोली लगी.ऐसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सागर को रजिंद्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.