Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan की एक्टिंग देख खा जायेंगे चक्कर, Archies का टीजर रिलीज

Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan's acting will make you dizzy, Archies teaser released
Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan's acting will make you dizzy, Archies teaser released
इस खबर को शेयर करें

Suhana Khan Archies: आखिरकार वो खड़ी आ ही गई जिसका इंतजार था. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस अब उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) को एक्टिंग करते हुए देखना चाहते थे और अब ये सपना साकार होने जा रहा है. सुहाना ने एक्टिंग में करियर बनाने का मन बना लिया है. उनकी डेब्यू फिल्म का ऐलान हो चुका है और शनिवार को फिल्म से उनका पहला लुक भी रिवील कर दिया गया. शाहरुख खान की बेटी के लिए ये एक नई जर्नी है लिहाजा गौरी खान के बाद अब पापा शाहरुख खान ने भी बेटी की हौसला अफजाई की है.

शाहरुख ने दी शुभकामनाएं
शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर Archies का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा याद रखो सुहाना तुम कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकते… लेकिन जो हो वैसे रहना परफेक्शन के सबसे करीब है। दयालु बनो और एक अभिनेता के रूप में आगे बढो. तुम जो पार्ट पर्दे पर निभाओगी वो हमेशा आपके साथ रहेंगे. तुम एक लंबा सफर तय कर चुकी हो लेकिन लोगों के दिलों तक जाने वाली सड़क अंतहीन है…..आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। लाइट… कैमरा और एक्शन!

इस पोस्ट में जहां शाहरुख लाडली को आने वाले सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए दिखे तो वहीं उन्होंने डेब्यू से पहले लाडली को कुछ काम भी बात भी समझा दी. क्योंकि इस दौर से खुद शाहरुख खान भी गुजर चुके हैं. 90 के दशक में दीवाना से अपने करियर का आगाज करने वाले शाहरुख खान आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. पापा शाहरुख खान की इस पोस्ट पर सुहाना ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा – ‘लव यू पापा.’

Suhana के साथ-साथ इन स्टार किड्स का भी डेब्यू
Archies को जोया अख्तर डायरेक्ट करने वाली हैं जिसमें सुहाना खान के अलावा और भी कई स्टार किड नजर आने वाले हैं. खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा भी इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.