शर्मनाक: मां ने पार्टी करने से रोका तो, बेटे ने की हैवानियत की सारी हदें पार..

Shameful: If mother stops partying, son has crossed all limits of cruelty..
Shameful: If mother stops partying, son has crossed all limits of cruelty..
इस खबर को शेयर करें

सुनेल:: जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के सेमला गांव में ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की निर्ममता से हत्या कर दी. इस सनसनीखेज घटना को सुनने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. एक मां जिसने अपने बेटे को 9 माह कोख में पाला था,उसी बेटे ने ले ली अपनी मां की जान. जानकारी के अनुसार जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के सेमला गांव में, एक 17 वर्षीय पुत्र ने अपनी ही मां के सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद कलयुगी बेटे ने मां के शव को लोहे के संदूक में बंद कर दिया और फरार हो गया. आरोपी बेटे ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर की एक बकरी को बेच दिया था, इसी बात को लेकर जब मां ने उसे फटकारा, तो आवेश में आकर बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया.

सुनेल थाना क्षेत्र के सेमला गांव में दंपति बालाराम और नौध्यान बाई मेघवाल कड़ी मेहनत मजदूरी करके अपने इकलौते बेटे का लालन पोषण कर रहें थे और उस को बेहतर शिक्षा भी दिलवा रहें थे. निर्धन माता पिता पसीना बहा कर पैसा कमाते और अपने बेटे की हर इच्छाओं को पूरा करने की हरदम कोशिश करते थे. गत 1 सितंबर गुरुवार के दिन उनके 17 वर्षीय बेटे का जन्मदिन था और यह बेटा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करना चाहता था, लेकिन पैसा नहीं होने के चलते उसने घर की पालतू बकरी को 5 हजार रुपए में बेच डाला और उस पैसे को अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में मौज मस्ती कर खर्च कर दिया. शाम को मजदूरी कर उसकी मां जब घर लौटी तो बकरी के बारे में पूछा और जब बेटे ने पालतू बकरी बर्थडे पार्टी के खर्चे के लिए बेच देना बताया, तो मां नाराज हो गई और अपने बेटे को डांट फटकार लगा दी. बस इसी बात से आवेश में आकर उसके बेटे ने समीप ही पड़े हथौड़े से मां के सिर पर वार कर दिया. गंभीर चोट लगने से मां नौध्यान बाई की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद उसका बेटा कुछ देर के लिए घर के बाहर खड़ा हुआ और फिर घर में लौटा और मां के शव को कंबल में लपेट कर घर के कमरे के भीतर रखी लोहे की संदूक में बंद कर दिया.

कुछ देर बाद जब पिता घर लौटा और बेटे से मां के बारे में पूछा तो, उसने बहाने बनाने शुरू कर दिए. शक होने पर परिजनों ने घर में तलाश की की, तो महिला का शव लोहे के संदूक में बंद मिला. परिजन आनन-फानन में खून से लथपथ मिली नौध्यान बाई को सुनेल चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्साकर्मियों की सूचना पर सुनेल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. महिला के सिर में लगी गंभीर चोट से स्पष्टतया मामला हत्या का लग रहा था, जिस पर सुनेल थाना पुलिस मृतका के घर पहुंची और घर की तलाशी ली. जहां खून से सना हुआ हथोड़ा घर की छत पर पड़ा मिला, वहीं लोहे के संदूक में भी खून बिखरा हुआ था और दंपत्ति का इकलौता बेटा गायब था. कड़ी दर कड़ी जुड़ते ही पूरी घटना सामने आने लगी, जिसके बाद पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले कलयुगी नाबालिग बेटे को डिटेन कर लिया, जिसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है. सुनेल थाना क्षेत्र के सेमला गांव में हुई यह सनसनीखेज घटना गली चौराहों पर चर्चा का विषय बनी हुई है, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है की दिन-रात सोशल मीडिया और मोबाइल में उलझे रहने से युवा पीढ़ी में ममता और रिश्तों की कद्र नहीं रही.