नाबालिग भतीजे के साथ आपत्तिजनक हाल में थी चाची, चाचा ने देखा तो करा दी शादी

Aunt was in objectionable condition with minor nephew, when uncle saw her, she got married
Aunt was in objectionable condition with minor nephew, when uncle saw her, she got married
इस खबर को शेयर करें

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आ रहा है. जहां एक चाचा ने अपनी पत्नी की शादी भतीजे से करा दी. ये शादी पूरे इलाके में चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, चाचा ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था. जिसके बाद चाचा ने गांव वालों के साथ मिलकर दोनों की शादी कर दी. चाची की उम्र जहां 44 साल है, वहीं भताजे की उम्र 14 साल है.

तीन बच्चों की मां
बताया जा रहा है कि महिला तीन बच्चों की मां है. चाची और भतीजे के संबंध के बारे में पंजाब में नौकरी कर रहे पति को गांव वालों ने ही बताई थी. जानकारी मिलने के बाज चुपके से वह गांव आया और दोनों को एक-साथ पकड़ लिया. पूरा मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र का है. घटना वैसे तो 12 सितंबर की है, लेकिन शादी का ये वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि गांव वालों के दबाव में भतीजा अपनी ही चाची की मांग में सिंदूर भर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पति और अन्य ग्रामीणों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है.

ग्रामीणों को पहले से पता था
बताया जा रहा है कि महिला की उम्र करीब 44 साल है, जबकि लड़के की उम्र सिर्फ 14 साल है. दोनों एक ही घर में रहते थे. इस बीच में चाची और भतीजे के बीच अवैध संबंध बन गए. इस बात की खबर घर वालों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी लग गई. आस पड़ोस के लोग इस बारे में बात करने लगे. पड़ोसियों ने इस बारे में नाबालिग लड़के के पिता को भी जानकारी दे दी थी.

ग्रामीणों ने बनाया शादी का दबाव
ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पंजाब में काम करने वाले पति को दे दी. जिसके बाद वो गांव वापस आकर दोनों पर नजर रखने लगा. इसी दौरान महिला और भतीजा जब कमरे में अकेले थे तो पति ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया. जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई. गांव वालों के साथ साथ पति ने दबाव डालकर अपनी पत्नी और भतीजे की शादी करा दी. गांव वाले भी दोनों पर शादी का दबाव डालने लगे. ग्रामीणों को लाठी-डंडों के साथ देखकर लड़का डर गया. नाबालिग लड़के ने डर से चाची के मांग में सिंदूर भर दिया. वहीं लड़के के माता-पिता भी गांव वालों के डर से शादी का विरोध नहीं कर पाए.