शमिता शेट्टी ने कर दिया प्यार का ऐलान, Kiss देकर कहा – I Love U

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के घर में इन दिनों प्यार का दौर चल रहा है. हर जोड़ी रोमांस करते नजर आ रही है. अब घर में चार जोड़िया और दिव्या अग्रवाल बचे हैं. दिव्या के पास फिलहाल कोई पार्टनर नहीं है. वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में छाई जोड़ी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट की है. दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब दोनों काफी करीब आ चुके हैं. राकेश (Raqesh Bapat) की तरह ही शमिता शेट्टी भी अब खुलकर दोनों के रिश्ते पर बात कर रही हैं.

शमिता-राकेश हुए रोमांटिक
बीते दिन ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के एक प्रोमों सामने आया जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश को रोमांटिक होते देखा जा सकता है. वीडियो में शमिता, राकेश (Raqesh Bapat) को किस करते हुए आई लव हिम कह रही हैं. वहीं राकेश उन्हें फुट मसाज करने के साथ ही पैंपर कर रहे हैं. दोनों ने साथ में डांस भी किया. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. लगातार दोनों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

शमिता हुईं राकेश से इंप्रेस
शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पूरे वीडियो में मुस्कुराते और ब्लश करते नजर आ रही हैं. वहीं राकेश (Raqesh Bapat) उनको इंप्रेस करने में लगे हैं. शमिता राकेश को कहती है कि वो इंप्रेस हो गई है और आखिर में थैंक्यू भी कहती हैं. वहीं नेहा भसीन और द्विया अग्रवाल भी दोनों की केमिस्ट्री को देखते रह जाते हैं. बदता दें, बीते दिन करण जोहर ने भी दोनों की जोड़ी और इनके प्यार को देखकर सवाल पूछे थे, जिसके बाद शमिता शेट्टी शर्म से लाल हो गई थीं.

शर्म से पानी-पानी हो गई थीं शमिता
करण जोहर ने राकेश बापट से पूछा था कि क्या राकेश को शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हॉट लगती हैं, जिसके जवाब में राकेश (Raqesh Bapat) ने कहा था कि हां वो उन्हें हॉट लगती हैं. शमिता शेट्टी इस बात को सुनते ही शर्मा गई थीं. अब वैसे सामने आए इस वीडियो से तो यही लग रहा है कि शमिता, राकेश के प्यार में पड़ गई हैं और अपने प्यार का ऐलान कर रही हैं. वहीं राकेश भी शमिता को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)