मुजफ्फरनगर में दुकानदार को लगाया हजारों का चूना, कैमरे में हुई कैद

Shopkeeper was duped of thousands in Muzaffarnagar, caught on camera
Shopkeeper was duped of thousands in Muzaffarnagar, caught on camera
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कस्बा भोपा में रविवार को दुकानदार के बेटे को बहला फुसलाकर ठग दंपत्ति हजारों रुपए का कपड़ा ठग कर ले गए। दिन दहाड़े हुई घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। पीडि़त दुकानदार ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

कस्बे के मुख्य बाजार में क्षेत्र के काफी लोग सामान खरीदने के लिए आते हैं, जिससे बाजार में काफी भीड़भाड़ रहती है। रविवार की दोपहर लगभग एक बजे दुकान मालिक मुस्तकीम अपनी दुकान पर अपने लगभग 8 वर्षीय बेटे को बैठाकर घर पर खाना खाने के लिए चला गया। दुकानदार के पीछे उसकी दुकान पर बच्चे सहित ठग दंपति पहुंचे और बातों में उलझा कर दुकानदार के बेटे से लगभग 12000 रुपए कीमत का कपड़ा खरीद कर थैले में रखवा दिया और कहा गया कि वह अभी दूसरी जगह से कुछ सामान खरीद कर लाते हैं और पैसे देकर थैले को ले जाएंगे। थोड़ी देर के बाद ठग दंपत्ति बाइक लेकर दुकान पर पहुंचे और बताया कि तुम्हारे पिताजी से बात हो गई है। उन्होंने कहा कि तुम बेटे से कपड़े ले लेना पैसों का हिसाब बाद में हो जाएगा। बेटा ठग दंपति के बहकावे में आ गया और उसने हजारों रुपए की कीमत का कपड़ा जो थैलों में पैक करके रखा हुआ था, ठग दंपत्ति को दे दिया। ठग दंपत्ति जल्दी करके बाइक पर बैठकर फरार हो गए। खाना खाने के बाद दुकानदार मुस्तकीम दुकान पर पहुंचा, तो उसके बेटे ने सारा वाक्या अपने पिताजी को बताया, जिसे सुनकर दुकानदार हतप्रभ रह गया। दुकानदार ने बताया कि मेरी उन लोगों से फोन पर कोई बात नहीं हुई है। दुकान से हजारों का कपड़ा चोरी होने से बाजार में हड़कंप मच गया। ठग दंपत्ति की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकानदारों से मामले में बातचीत करके पीडि़त दुकानदार मुस्तकीम द्वारा थाने में तहरीर दी गई है और उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है। सरे बाजार ठगी होने से कस्बे के दुकानदारों में हड़कंप मचा है।

थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वीडियो फुटेज के आधार पर ठग दंपत्ति की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।