Ghaziabad: सड़क पर लड़कियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के सामने लड़के की कर डाली धुनाई

Simple Health Tests: Live more or less? You can guess these 5 signs of the body
Simple Health Tests: Live more or less? You can guess these 5 signs of the body
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो लड़कियों ने साथियों की मदद से एक लड़के की बीच सड़क पर सरेआम पिटाई कर दी. घटना मधुबन बापूधाम इलाके के सेक्टर-23 का है. हैरानी की बात ये है कि उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं था. वहा मौजूद पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन फिर भी वे युवक को पीटने के लिए बार-बार आगे आ रही थीं.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का लड़कियों की मार से बचने के लिए इधर-उधर भाग रहा है. इस बीच एक युवक उसे बचाने की कोशिश करता है. लेकिन लड़कियां फिर भी नहीं रुकतीं. वे लड़के को पीटती रहती हैं और गालियां भी देती हैं. फिर बीच-बचाव के लिए पुलिस आ जाती है. लेकिन लड़कियों के सिर पर भूत सवार था. वे युवक को बख्शने के मूड में नहीं थीं. पुलिस से हाथ छुड़ाकर वे युवक को पीटने बार-बार आती हैं.

बड़ी मुश्किल से पुलिस ने मामला शांत करवाया. पुलिस ने बताया कि स्कूटी को टकराने के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि लड़कियों ने लड़के को पीटना शुरू कर दिया. लड़कियों के साथी भी लड़के को पीटने में उनका साथ दे रहे थे. फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी ने भी इसे लेकर मामला दर्ज नहीं करवाया है. जैसे ही मामला दर्ज करवाया जाता है, कार्रवाई की जाएगी.

बांदा में पैसों के लेन-देन के लिए पिटाई
इससे पहले बांदा रेलवे स्टेशन के बाहर लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था. पैसों के लेन-देन के मामले में लड़की ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. सरेराह हो रही मारपीट देख लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने किसी तरह लड़की को शांत कराया. बताया जा रहा कि युवक उसी के पड़ोस का रहना वाला है और लड़की से उधार पैसा लेकर फरार चल रहा था.

युवक ने लड़की से 90 हजार रुपये लिए थे उधार
लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले दीपू पटेल ने उससे कारोबार के लिए 90 हजार रुपये उधार लिए थे. अब उसे वापस नहीं कर रहा है. पिछले 15 दिन से उसे ढूंढ रही थी. फिर पता चला कि वह स्टेशन पर है तो यहां आकर इसे दबोचा. दीपू ने उसे पैसे लौटाने से इनकार कर दिया. लड़की ने कहा कि फीस के पैसों से उसने दीपू की मदद की. अगर पैसे वापस नहीं मिले तो उसका करियर बर्बाद हो जाएगा.