भाभी को लेने मायके नहीं गया तो बड़े भाई ने कर दी हत्या, खौफनाक है ये कहानी

Sister-in-law did not go to maternal home, then elder brother killed her, this story is horrifying
Sister-in-law did not go to maternal home, then elder brother killed her, this story is horrifying
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर। ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां रिश्तों का कत्ल हो गया. यहां मामूली विवाद में मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को लाठी मारकर मौत के घाट उतार दिया. सिर में लाठी लगने से छोटा भाई घनश्याम आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए जिला जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई. अब इस हत्या की वजह सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल छोटे भाई का कूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी भाभी को मायके से लाने से मना कर दिया था. कारण ये था उसकी भाभी शराबी पति को छोड़कर मायके चले गई थी. इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में तनातनी हो गई थी. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

सिर पर किए डंडे से वार
यह दर्दनाक घटना ग्वालियर के पाटई गांव की है. यहां रहने वाले दिलीप आदिवासी ने छोटे भाई घनश्याम आदिवासी को डंडों से पीट दिया. उसके सिर पर काफी गंभीर चोट लगने से उसे ग्वालियर के सरकारी जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां 2 दिनों तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद घनश्याम आदिवासी ने दम तोड़ दिया. हत्या के बाद से बड़ा भाई फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

मारपीट से तंग महिला चली गई थी मायके
घाटीगांव एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि दिलीप आदिवासी की पत्नी ग्राम पंचायत में सरपंच है. पत्नी के सरपंच बनने के बाद घमंड में चूर दिलीप बहुत शराब पीने लगा था. इसके बाद उसने पत्नी से मारपीट करना भी शुरू कर दी. वो रोजना गांव वालों से लड़ाई भी करता था. आखिर इसी से तंग आकर वो घर छोड़कर मायके चले गई.