सड़कों पर खुलेआम बेबी बंप दिखाती फिर रही हैं Sonam Kapoor, ब्रा पहनकर दिए पोज

Sonam Kapoor flaunts her baby bump on the streets, posing in a bra
Sonam Kapoor flaunts her baby bump on the streets, posing in a bra
इस खबर को शेयर करें

Sonam Kapoor Baby Bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं और ये खुशी वो बिलकुल छिपा नहीं पा रही हैं और इस बात का सबूत सोनम कपूर की बहन रिया कपूर का हालिया पोस्ट दे रहा है.

सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ लंदन में एन्जॉय करती दिख रही हैं. ये फोटो सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनम खुलेआम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और मैटरनिटी पैंट में दिखाई दे रही हैं. सोनम ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए जैकेट का सहारा लिया और दूसरे लोगों की तरह उन्होंने अपने अपने बेबी बंप को छिपाया नही बल्कि बेहद खूबसूरती से उसे फ्लॉन्ट किया. फोटो पर नेटिजेंस कमेंट करके अपना प्यार जता रहे हैं.

अप-टू-डेट फैशन
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. उनका प्रेग्नेंस में भी फैशन लाजवाब है.सोनम कपूर अपने लुक्स में फ्यूजन का तड़का लगाना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस सिंपल लुक को भी अपने फैशन सेंस से ड्रामैटिक टच देकर उसे सुपर क्लासी बना देती हैं.

इसी साल दी थी खुशखबरी
आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी की थी. फिल्मों में एक्ट्रेस की मौजूदगी तभी से कम हो गई थी. सोनम शादी के बाद से ज्यादातर समय अपने पति आनंद के साथ लंदन में बिताने लगीं. इसी साल उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं.सोनम ने तब मैटरनिटी फोटोज शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने बेबी के स्वागत का जिक्र किया था और अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी.