सोनम कपूर ने डिलीवरी के बाद शेयर की पहली फैमिली फोटो, बेटे का रखा बेहद धार्मिक नाम; जानिए क्या है मतलब

Sonam Kapoor shares first family photo after delivery, son's very religious name; know what it means
Sonam Kapoor shares first family photo after delivery, son's very religious name; know what it means
इस खबर को शेयर करें

Sonam-Anand Baby Name: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मम्मी बनी हैं. उन्होंने पिछले महीने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. फैंस बेसब्री से सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के बच्चे को देखने का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की है. तस्वीर में सोनम, आनंद और उनका बेटा नजर आ रहा है. हालांकि, बेटे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. वहीं, बात करें इस खूबसूरत फैमिली फोटो की तो तीनों ने मैचिंग रंग के आउटफिट पहने हुए हैं. जहां सोनम पीले रंग के एथिनिक आउटफिट में बला की हसीन लग रही थीं तो वहीं आनंद ने भी पीले रंग का एमरोइड्री कुर्ता पहना हुआ था.

बड़ी खूबसूरत है सोनम की फैमिली फोटो
सोनम कपूर की फैमिली फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा रहे हैं. तीनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसे शेयर करते हुए सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. दोनों ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है.

ये है बेटे के नाम का मतलब
सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम बहुत ही प्यार रखा है. ये एक धार्मिक नाम है जिसका मतलब खुद सोनम ने ही अपने पोस्ट में बताया है. उन्होंने लिखा- ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है. वो सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के शक्तिशाली स्वामी हैं’. कुल मिलाकर सोनम और आनंद के बेटे का नाम बहुत ही खूबसूरत है. अब बेटे का नाम तो लोगों को पता चल ही गया लेकिन फैंस सोनम के बेटे का चेहरा भी देखना चाहते हैं.