मिनटों में साफ होंगे कपड़ों के जिद्दी दाग! Xiaomi ने लॉन्च की 10 हजार रुपये वाली Washing Machine; जानिए फीचर्स

Stubborn clothes stains will be cleaned in minutes! Xiaomi launched a washing machine worth Rs 10,000; Know Features
Stubborn clothes stains will be cleaned in minutes! Xiaomi launched a washing machine worth Rs 10,000; Know Features
इस खबर को शेयर करें

Xiaomi ने MIJIA Pulsator वॉशिंग मशीन का एक नया मॉडल लॉन्च किया है. नई वॉशिंग मशीन पिछले साल के इसी नाम और कैपेसिटी वाले मॉडल का एक मामूली संशोधन है. वैसे, इसमें 8kg का MIJIA Pulsator वॉशिंग मशीन भी है. नया प्रोडक्ट 3 साल की वारंटी के साथ आता है और इसकी कीमत 1099 युआन (12,299 रुपये) है. हालांकि, यह अपने पहले बिक्री दौर के लिए 899 युआन (10,099 रुपये) की पेशकश पर है.

MIJIA पल्सेटर वॉशिंग मशीन 10 किग्रा एक बड़े परिवार की धुलाई की जरूरतों को पूरा करने के लिए कहा जाता है क्योंकि यह एक साइकिल में 45 शर्ट या 4-पीस बेड सेट के 4 सेट या चार 1-मीटर फर्श से छत तक के पर्दे धो सकता है. कपड़े धोने की मशीन बुद्धिमानी से कपड़ों का वजन कर सकती है और इस तरह, स्वचालित रूप से पानी की मात्रा को समायोजित कर देगी. इस प्रकार, यह पानी को कुशल तरीके से बचाने में योगदान देता है.

MIJIA Pulsator वाशिंग मशीन 10kg 10 विशेष वाशिंग मोड के साथ आता है जो विभिन्न सामग्रियों के कपड़ों की सावधानीपूर्वक देखभाल कर सकता है. यह कपड़ों की संख्या के अनुसार उपयुक्त जल स्तर को भी समायोजित कर सकता है. यह पांच-ब्लेड वाले चक्रवात पल्सेटर का भी उपयोग करता है। जल प्रवाह की हलचल शक्ति में सुधार करके, 360-डिग्री त्रि-आयामी दस्त दृढ़ता से जिद्दी दागों को विघटित कर सकता है, आसानी से भारी गंदे कपड़े धो सकता है, और अवशेषों को गहरी सफाई से कम कर सकता है.

नई वॉशिंग मशीन में सेल्फ-क्लीनिंग मोड भी है जो इस सीरीज के लिए पहली बार है. इस मोड में, इंटरनल और एक्सटर्नल सिलेंडरों को उच्च गति वाले जल प्रवाह द्वारा साफ किया जाता है. ट्यूब के हवा सुखाने मोड में, हवा सुखाने वाली ट्यूब की दीवार पर अवशिष्ट नमी मोल्ड और बैक्टीरिया को बढ़ने से रोक सकती है. MIJIA Pulsator वाशिंग मशीन वर्तमान में JD.com के माध्यम से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है.