शादी के बाद सामने आया पत्नी का ऐसा शर्मनाक सच, चली गई पति की…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शादी के बाद पूर्व एडल्ट स्टार की जिंदगी सही चल रही थी तभी ये बात पति के ऑफिस में पता चल गई. इस बात के आधार पर पति को नौकरी से निकाल दिया गया. तब दोनों ने तय किया कि अब वह कहीं भी घर बनाकर नहीं रहेंगे और एक वैन में अपने दो बच्चों के साथ निकल गए. अब इस जोड़ी ने YouTube पर व्लॉग पोस्ट करने से कुछ कमाने का फैसला किया है.

पति को नौकरी से निकाला
Daily star की खबर के अनुसार, चैनन रोज के पति को तब नौकरी से निकाल दिया गया जब उनके मालिकों को पता चला कि उसकी पत्नी एक पूर्व-एडल्ट स्टार हैं. इस वजह से कपल ने तय किया अब से वह एक वैन में रहेंगे और जीवनयापन के लिए व्लॉग पोस्ट करना शुरू कर दिया.

इस मजबूरी में बनी थी एडल्ट​ स्टार
यूएसए के लॉस एंजिल्स में रहने वाली 36 वर्षीय चैनन का बचपन कठिन था. 8 साल की उम्र में उसके माता-पिता का तलाक हो गया और उसके पिता ने एक महिला से दोबारा शादी की, जिसने चैनन को शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित किया. दुर्व्यवहार के परिणामस्वरूप मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित चैनन ने खुद को वेश्यावृत्ति में शामिल पाया जबकि वह अभी भी एक नाबालिग थी. जब वह 18 साल की थी, तब उसने स्ट्रिपिंग की ओर रुख किया. स्ट्रिपिंग के कुछ महीनों के बाद उसने पॉर्न करना शुरू कर दिया और एडल्ट इंडस्ट्री में एक दशक लंबे करियर की शुरुआत की.

पति के परिवार ने भी किनारा कर लिया
हालांकि चैनन अपने करियर से संतुष्ट नहीं थी. वह वास्तव में एक परिवार शुरू करना चाहती थी इसलिए उसने एक डेटिंग वेबसाइट पर एक प्रोफाइल बनाई जहां वह अपने अब के पति ट्रैविस डीन (44) से मिली. ट्रैविस के परिवार को चैनन के अतीत के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने रिश्ते को अस्वीकार कर दिया. यहां तक ​​​​कि पारिवारिक व्यवसाय में उसे नौकरी से निकाल दिया, जब उसने चैनन को छोड़ने से इनकार कर दिया. हालांकि वह चैनन से गहराई से प्यार करता था, इसलिए इस जोड़ी ने YouTube पर व्लॉग पोस्ट करने से जीविकोपार्जन करने का प्रयास करने का फैसला किया.

दो बच्चों के बने पेरेंट्स
प्रजनन क्षमता के साथ संघर्ष के वर्षों के बाद और गर्भपात और असफल आईवीएफ का अनुभव करने के बाद चैनन और ट्रैविस दो बच्चों पिता बने. एक परिवार के लिए रोमांचित, चैनन ने अपने दूसरे सपने यात्रा के बारे में सोचना शुरू कर दिया.

वैन से यूएसए में घूम रहा कपल
सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स के साथ दंपति ने एक आरवी खरीदने के लिए बचत की और अपने परिवार को संयुक्त राज्य भर में यात्रा पर ले जाने का फैसला किया. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर यात्रा का डॉक्यूमेंटेशन किया. ट्रैविस फिल्माने में मदद करते है और जब वीडियो बन रहा होता है, उस समय वह बच्चों की देखभाल करते हैं.