स्वामी रामदेव का बयान, कहा- ‘पाकिस्तान के होंगे 4 टुकड़े, 3 हिस्से भारत में मिलेंगे’

Swami Ramdev's statement, said- 'Pakistan will have 4 pieces, 3 parts will be found in India'
Swami Ramdev's statement, said- 'Pakistan will have 4 pieces, 3 parts will be found in India'
इस खबर को शेयर करें

Republic Day Celebration: देश आज 74वां गणतंत्र दिवस (Republic Day) मना रहा है. इस मौके पर स्वामी रामदेव (Swami Ramdev) ने पाकिस्तान (Pakistan) को लेकर बड़ा बयान दिया है. स्वामी रामदेव ने कहा कि दुनिया की राजनीति में बहुत कुछ चल रहा है. यूक्रेन और रूस का युद्ध रुक नहीं रहा है तो कभी-कभी चीन और पाकिस्तान की तरफ से भी नापाक हरकतें होती हैं. लेकिन अब युग बदल गया है. जल्द ही पाक अधिकृत कश्मीर का भारत में विलय होगा. इसके अलावा पाकिस्तान के टुकड़े होंगे और उसके 3 हिस्से भारत में मिल जाएंगे.

अखंड भारत का सपना होगा पूरा
स्वामी रामदेव ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत में मिलेगा. बलूचिस्चान एक नया देश बनेगा. सिंध प्रांत में भी भारत के साथ मिलने की होड़ मची है. पाकिस्तान चार टुकड़ों में बंट जाएगा. एक छोटा सा देश बच जाएगा. बाकी 3 हिस्से भारत में मिल जाएंगे और अखंड भारत का सपना साकार होगा. तालिबानियों से भी अफगानिस्तान संभलने वाला नहीं है.

गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान
बता दें कि पाकिस्तान इस वक्त गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है. पाकिस्तान में सब्सिडी वाला आटा लेने के लिए लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं. लोग आपस में आटे के लिए झगड़ रहे हैं. सरकारी खजाना भी खाली हो चुका है. पाकिस्तान आईएमएफ से मदद की उम्मीद लगाए बैठा है. उससे कर्ज देने की गुहार लगा रहा है.

अपनों ने छोड़ा पाकिस्तान का साथ
गौरतलब है कि पाकिस्तान के कई हिस्सों में प्रदर्शन भी जारी हैं. शहबाज शरीफ की सरकार हालात संभालने में फेल होती नजर आ रही है. वहीं, इस मुश्किल वक्त में अपनों ने भी पाकिस्तान का साथ छोड़ दिया है. चीन ने पाकिस्तान से दूरी बना ली है. सऊदी अरब भी कहा चुका है कि अब वह बिना शर्त लोन नहीं देगा. ऐसे में पाकिस्तान के हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं.