बोल्ड दिखने की चाहत में इतनी बड़ी गलती कर बैठीं तापसी पन्नू, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म कर लो

Taapsee Pannu made such a big mistake in wanting to look bold, people said - have some shame
Taapsee Pannu made such a big mistake in wanting to look bold, people said - have some shame
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा विवादों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए, जिनमें वो एक ऐसी गलती कर बैठीं, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

रेड कलर की बोल्ड ड्रेस में दिखीं तापसी :
हाल ही में हुए ‘लैक्मे फैशन वीक’ (LFW) में तापसी पन्नू ने बोल्ड नेकलाइन वाली रेड कलर की हॉट ड्रेस में रैम्प वॉक किया। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने हैवी डिजाइनर नेकपीस पहना था, जिस पर मां लक्ष्मी की मूर्ति बनी थी। इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- ये लाल रंग कब मुझे छोड़ेगा..। हालांकि, इस फोटो को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

आखिर तापसी क्या गलती कर बैठीं?
तापसी पन्नू का बोल्ड ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी की मूर्ति वाला नेकलेस पहनना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे हिंदू धर्म का ‘अपमान’ बताते हुए तापसी की क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा- अश्लील फोटो में मां लक्ष्मी का अपमान है ये। एक और यूजर ने कहा- ऐसी वल्गर ड्रेस में मां लक्ष्मी का हार पहना हुआ है, तुम्हे शर्म आनी चाहिए। वहीं एक शख्स ने कहा- बेशरम है ये लाल रंग, ऐसी हॉट बॉडी को नहीं छोड़ेगा ये। एक और शख्स बोला- इसे देखकर वो गाना याद आ गया। छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता।

पहले भी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकीं तापसी :
बता दें कि इससे पहले भी तापसी पन्नू अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले तापसी पन्नू ने ब्लू कलर की साड़ी में फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था- पंडित जी कहते हैं, ना चलन से ना चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके दिल के हाल से। हालांकि, तापसी की इन तस्वीरों पर लोगों ने फायर और हॉर्ट इमोजी बनाकर उनकी तारीफ की थी।

इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी पन्नू :
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में प्रतीक गांधी के अपोजिट काम करती दिखेंगी। साथ ही 2024 में उनकी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा रिलीज होगी। इसके अलावा वो राजकुमार हिरानी की मूवी ‘डंकी’ में भी काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ शाहरुख खान काम कर रहे हैं। तापसी आखिरी बार फिल्म ‘ब्लर’ में नजर आई थीं।