Diwali Gift में दी 7 लाख की Tata Punch, हरियाणा की इस कंपनी ने हैरान कर दिए कर्मचारी

इस खबर को शेयर करें

Haryana Viral News- दिवाली के त्योहार पर हर कंपनी अपने कर्मचारियों को तोहफे देती है. ये तोहफे मिठाई से लेकर घरेलू उपयोग के सामान आदि होते हैं, लेकिन हरियाणा के पंचकूला की एक फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को हैरान कर दिया है. इस कंपनी ने अपने 12 ‘बेस्ट एम्पलॉइज’ की स्टार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें दिवाली गिफ्ट में 7 लाख रुपये की टाटा पंच (Tata Punch) कार दी है. कंपनी मालिक से यह अमेजिंग दिवाली गिफ्ट (Amazing Diwali Gift) पाकर कर्मचारी भी हैरान हैं. हालांकि उन सभी का कहना है कि हम इससे हैरान हैं. अब तक गुजरात में ही कंपनी मालिकों द्वारा अपने कर्मचारियों को तोहफे में कार या घर देने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन किसी उत्तर भारतीय राज्य में यह अपनी तरह का पहला मामला माना जा रहा है. तोहफे में कार पाने वाले कर्मचारियों की अपनी गाड़ियों के साथ फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

‘कर्मचारियों ने कंपनी को मुकाम दिया, अब मैं उन्हें मुकाम दे रहा’

कर्मचारियों को यह अनूठा दिवाली गिफ्ट देने का काम पंचकूला की Mitskart फार्मास्यूटिकल कंपनी ने किया है. कंपनी के मालिक एमके भाटिया के मुताबिक, कर्मचारियों की कई साल की मेहनत की बदौलत आज मैं बड़े मुकाम पर पहुंचा हूं. मैंने कुछ समय पहले अपने कर्मचारियों से कहा था कि उन्हें कार गिफ्ट करूंगा. मैंने अपना वादा पूरा कर दिया है. कार रखना हर किसी का सपना होता है और मैंने अपने कर्मचारियों का सपना पूरा किया है. जिन कर्मचारियों को मैंने गाड़ियां दी हैं, उन्होंने कंपनी की शुरुआत से दिन-रात मेरे साथ मेहनत कर एक मुकाम छूने में मदद की है. अब मैं उन्हें मुकाम दे रहा हूं.

कर्मचारियों को सेलिब्रेटी कहकर पुकारते हैं कंपनी ऑनर

कंपनी के मालिक भाटिया अपने किसी कर्मचारी नहीं कहते. वे हर कर्मचारी को सेलिब्रेटी कहकर पुकारते हैं. उनका कहना है कि ना तो मैं कंपनी में मालिक हूं और ना मेरे साथ काम कर रहे लोग कर्मचारी हैं. मैं कंपनी का डायरेक्टर हूं और कर्मचारी मेरे सेलिब्रिटी हैं. मैं कर्मचारियों को कंपनी में डायरेक्टर भी बनाता हूं. उम्मीद है मेरे इस कदम से अन्य कंपनी अभी अपने कर्मचारियों के लिए ऐसा कदम उठाएंगी.

38 कर्मचारियों को और देंगे जल्द तोहफा

भाटिया का कहना है कि कर्मचारियों की मेहनत के बदले उन्हें रिवॉर्ड देने का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होगा. जल्द ही वे कंपनी के 38 और कर्मचारियों को भी कार गिफ्ट करने की योजना बना रहे हैं.

कार पाने वाले कई कर्मचारियों को नहीं आती ड्राइविंग

कार गिफ्ट में पाने वाले कई कर्मचारियों को ड्राइविंग भी नहीं आती. इनमें कई महिला कर्मचारी शामिल हैं. उनका कहना है कि अब हम कार चलाना सीख रहे हैं. कंपनी के मालिक की कर्मचारियों संग अपनी खुशियां साझा करने से हम और हमारे परिवार बेहद खुश हैं. कंपनी मालिक ने इस तोहफे से हमें सरप्राइज कर दिया है.