Team India पर टूटा कहर, Virat Kohli निकले कोरोना पॉजिटिव

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. इंग्लैंड रवाना होने से पहले वो कोरोना की चपेट में आ गए थे. दरअसल आईपीएल के बाद कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ मालदीव छुट्टियां बिताने गए थे.

Team India wreaks havoc, Virat Kohli turns out to be Corona positive
Team India wreaks havoc, Virat Kohli turns out to be Corona positive
इस खबर को शेयर करें

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. इंग्लैंड रवाना होने से पहले वो कोरोना की चपेट में आ गए थे. दरअसल आईपीएल के बाद कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ मालदीव छुट्टियां बिताने गए थे. वहां से लौटने के बाद वो इस महामारी की चपेट में आ गए. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कोहली अब इससे पूरी तरह से उबर चुके हैं. एक सोर्स ने कहा कि हां विराट कोहली भी छुट्टियों से लौटने के बाद इस महामारी की चपेट में आ गए थे, मगर वो अब ठीक हो गए हैं. कोहली ने अब टीम के साथ अभ्यास भी शुरू कर दिया है.

अभ्यास में जुटे हैं विराट कोहली
पूर्व भारतीय कप्तान बीते दिनों इंग्लैंड पहुंच गए थे. जहां पहले उन्होंने लंदन में अभ्यास किया और अब लीसेस्टरशर में भी रोहित शर्मा के साथ अभ्यास करते हुए नजर आए थे. इसका मतलब साफ है कि कोहली कोरोना को मात देकर इंग्लैंड से लोहा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पिछले साल भारतीय टीम में कोरोना के मामले मिलने के बाद इंग्लैंड दौरे को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था और भारत आखिरी टेस्ट मैच खेले बिना ही स्वदेश वापस आ गया था. यहां तक कि उस समय टीम इंडिया के मुख्य कोच रहे रवि शास्त्री भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.

एक बार फिर दौरे पर कोरोना का साया
टीम एक बार फिर इंग्लैंड दौरे पर है और एक बार फिर कोरोना का साया मंडराने लगा है. टीम इंडिया पिछले साल अधूरी रही टेस्ट सीरीज को अब पूरा करेगी. टी20 और वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच पिछले साल स्थगित किए गए 5वें और आखिरी टेस्ट को खेला जाएगा. बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने खिलाड़ियों को सलाह दी थी कि वे सभी तरह की सावधानी बरतें, क्योंकि बीसीसीआई पिछले साल वाली परिस्थिति नहीं चाहता. मालदीव से लौटने के बाद कोहली को पत्नी के साथ अस्पताल जाते हुए भी देखा गया था.