तेजप्रताप ने बदले तेवर, बोरिया-बिस्तर लेकर पहुंचे मां राबड़ी के घर, कह दी ये बड़ी बात…

इस खबर को शेयर करें

Bihar Politics: बिहार में चल रहे राजनीतिक हालात के बीच लालू परिवार में एक बार फिर से खटपट शुरू हो गई है. इस बीच मंगलवार की रात को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अचानक अपने पूरे साजो-सामान के साथ अपनी मां राबड़ी देवी के आवास पहुंचे. उन्होंने घर में मौजूद सभी सदस्यों से मुलाकात की और काफी देर तक मां राबड़ी देवी से बात करते रहे. बात-मुलाकात करने के बाद तेज प्रताप यादव अपने घर लौट गए और फिर इसके बाद तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी के घर फिर से पहुंच गए. तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की.Also Read – Tej Pratap के ‘इस्तीफे’ की धमकी के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू- जानें क्या बोले तेजस्वी

तेजप्रताप ने कहा-सभी साजिश यहीं से हो रही है
तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वो अपने खिलाफ हो रही साजिशों को नाकाम करने के लिए उन्होंने ये तय किया है कि वो अब 10 सर्कुलर रोड वाले आवास में ही अपनी मां के साथ रहेंगे. तेजप्रताप का मानना है कि उनके खिलाफ जितनी तरह की साजिशें रची जा रही हैं, वह राबड़ी देवी के आवास से ही रची जा रही है. बता दें कि राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी के बाद तेजप्रताप यादव विवादों में बने हुए हैं.

रामराज ने तेजप्रताप पर मारपीट का आरोप लगाया है
बता दें कि तेजप्रताप पर आरोप लगा है कि उन्होंने राबड़ी आवास में युवा राजद नेता रामराज यादव को नंगा कर पीटा था. इसके बाद इन आरोपों पर तेज प्रताप यादव ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि अपने पिता लालू यादव से मुलाकात कर वे पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. मगर अगले ही दिन मंगलवार को उन्होंने अब बिहार की यात्रा पर निकलने का फैसला लिया है. इसके साथ ही कहा है कि वे पटना आवास में जनता दरबार भी लगाएंगे.

रामराज ने तेजप्रताप पर आरोप लगाया था कि दावत-ए-इफ्तार के दिन उसे राबड़ी आवास के एक कमरे में बंद करके नंगा कर पीटा गया था. इसके बाद रामराज ने सोमवार को राजद दफ्तर जाकर पार्टी से अपना इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद तेजप्रताप ने कहा था कि उनके खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील कुमार सिंह और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव साजिश रच रहे हैं.