तेजस्वी यादव की आज पांच जिलों में दनादन चुनावी रैलियां, नीतीश भी शेखपुरा में करेंगे जनसभा

Tejashwi Yadav's massive election rallies in five districts today, Nitish will also hold a public meeting in Sheikhpura.
Tejashwi Yadav's massive election rallies in five districts today, Nitish will also hold a public meeting in Sheikhpura.
इस खबर को शेयर करें

पटना: Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टियां और नेता जमकर प्रचार में लगे हैं। महागठबंधन की ओर से चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को पांच जिलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। औरंगाबाद, गया, जमुई, बांका और खगड़िया में जनसभाएं होनी हैं। हालांकि, सोमवार को उनके साथ वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी शामिल नहीं होंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा में रैली करके जमुई से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती के समर्थन में वोट मांगेंगे।

जानकारी के मुताबिक पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की सोमवार को सबसे पहले औरंगाबाद के बभंडी मैदान में रैली है। इसके बाद वे गया जिले के शेरघाटी स्थित खंडेल मैदन चेरकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर जमुई के झाझा में लक्ष्मीपुर स्थित उच्च विद्यालय दीघी के मैदान में उनकी रैली होगी। इसके बाद बांका के बलिया मेहरा मैदान में रैली की जाएगी। अंतिम में खगड़िया के जेएनकेटी उच्च विद्यालय मैदान में उनकी सभा होगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जमुई लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री 11 बजे सभा स्थल पहुंचेंगे। वह पटना से हेलीकॉप्टर से वहीं पहुंचेंगे। मालूम हो कि जमुई लोकसभा से एनडीए के उम्मीदवार लोजपा आर के अरुण भारती हैं।

पूर्णिया में कल पीएम की सभा, हेलीपेड का हुआ ट्रायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूर्णिया में मंगलवार को होने वाली चुनावी रैली को लेकर रंगभूमि मैदान में तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी की टीम पूर्णिया पहुंच चुकी है। प्रधानमंत्री के लिए स्टेडियम के अंदर हेलीपैड तैयार कराया गया है। हैलीपेड पर रविवार को दो बार हेलीकॉप्टर उतारकर इसका ट्रायल लिया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए एनसीसी ग्राउंड में हैलीपेड तैयार किया जा रहा है। दस साल बाद लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। नरेंद्र मोदी उस वक्त भाजपा प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह का चुनाव प्रचार करने आए थे और वह चुनाव हार गए थे। 2014 में जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा विजयी हुए थे।