छत्तीसगढ़ में जारी है नक्सलियों का आतंक, नक्सलियों ने की CAF जवान की हत्या

इस खबर को शेयर करें

बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक जारी है। बस्तर के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में नक्सलियों ने CAF यानि छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवान की हत्या कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक तबियत खराब होने के कारण छुट्टी पर अपने घर गए जवान का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी।

घटना घनघोर नक्सल प्रभावित गंगालूर थाना क्षेत्र का है। मिली गृहग्राम धनोरा में में अपने परिवार के साथ रहकर ही अपना इलाज करवा रहा था। कल गुरुवार को नक्सलियों ने जवान को अगवा करके उसकी हत्या कर दी और लाश को सड़क पर फेंक दिया। पुलिस ने गंगालूर-मड़कमपारा की रेडडी रोड से लाश को बरामद कर लिया है।

नक्सलियों की गंगालूर एरिया कमेटी ने जवान की लाश के साथ पर्चा फेंककर हत्या की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने पर्चे में सुरक्षाबलों पर आरोप लगाते हुए लिखा लिखा है कि हमारे गांव मेड आकर आदिवासियों की हत्या करने और घर संपत्ति की लूटपाट करने वालों को मौत की सजा मिलेगी। गौरतलब है कि बीजापुर समेत बस्तर संभाग में लगातार माओवादी दशहत बढ़ती जा रही है। हाल ही में नक्सलियों ने एक इंजीनियर का अपहरण किया था,उसके बाद ट्रेन के इंजन में आग लगा दी थी। पुलिस का मानना है कि माओवादी सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाहट में हैं।