स्टेज पर आई दुल्हन तो नहीं देखा दूल्हे की तरफ, Video देखकर लोग बोले- सरकारी जॉब का पॉवर

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन (Bride Grom Video) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. किसी न किसी वजह से दूल्हा-दुल्हन के वीडियो को बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाता है और फिर लोग मजाक बनाने लगते हैं.

The bride who came on the stage did not see the groom, after watching the video people said - the power of government job
The bride who came on the stage did not see the groom, after watching the video people said - the power of government job
इस खबर को शेयर करें

Wedding Video: शादी के दिन नाते-रिश्तेदार से लेकर दोस्त-यार सभी पहुंचते हैं. दूल्हे वाले पक्ष से लोग दुल्हन को देखना चाहते हैं, जबकि दुल्हन वाले पक्ष के लोग दूल्हे को देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं, लोग आपस में भी दूल्हा-दुल्हन को देखकर कमेंट भी करते हैं. सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन (Bride Grom Video) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. किसी न किसी वजह से दूल्हा-दुल्हन के वीडियो को बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाता है और फिर लोग मजाक बनाने लगते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के दिन तैयार होकर स्टेज पर आती है, लेकिन इस दौरान वह दूल्हे से नजर नहीं मिलाती.

दुल्हन ने दूल्हे की तरफ नजर तक नहीं घुमाया
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन का बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है. तभी दुल्हन अपनी कई बहनों और दोस्तों के साथ स्टेज की तरफ आती है. जैसे ही दुल्हन स्टेज पर पहुंचती है तो वह दूल्हे की तरफ ही नहीं देखती, जबकि दूल्हा उसकी तरफ आगे बढ़ता है दुल्हन का हाथ पकड़ने के लिए. हालांकि, दुल्हन ने कुछ खास इंटरेस्ट नहीं दिखाया. दूल्हे के हाव-भाव को देखकर लोग तरह-तरह का मजाक बना रहे हैं. कुछ लोगों ने यह तक कह दिया कि ये है सरकारी जॉब का पॉवर.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
दुल्हन को स्टेज पर चढ़ना होता है, लेकिन उसे पकड़ने के लिए पहले उनके साथ के लोग मदद करते हैं. दुल्हन के पास दूल्हा काफी देर में आता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को funtaap नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक एक लाख 36 हजार लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुख दर्द पीड़ा.’ कई लोगों ने अपने इस पर अपनी राय दी. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर लोग ट्रोल कर देते हैं.