हरियाणा : शादी में DJ फ्लोर पर नाच रहा था भाई, छोटे भाई से चली गोली, और फिर….

इस खबर को शेयर करें

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव कुराना में रविवार दोपहर तीन बजे हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) में करनाल के गांव बला निवासी सरकारी अध्यापक की गोली लगने से मौत (Teacher Death) हो गई. घटना तब हुई जब दोनों भाई एक दोस्त की बरात में पानीपत के गांव कुराना आए थे और इस दौरान छोटा भाई लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर रहा था. जैसे ही वह फायर करने लगा तो उसका पैर फिसल गया और गोली बड़े भाई को जा लगी.

मतलौडा थाना पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की. मूलरूप से करनाल के गांव बला निवासी 55वर्षीय वीरेंद्र फिलहाल कुरुक्षेत्र में परिवार समेत रहते था. वह करनाल के गांव मुनक में सरकारी अध्यापक थे. रविवार को वह अपने छोटे भाई हरेंद्र उर्फ नरेंद्र के साथ गांव बला निवासी दोस्त खुर्शीद खान के बेटे बंटी की बरात लेकर गांव कुराना पहुंचे थे.

डीजे पर डांस करने के दौरान दोपहर करीब तीन बजे हर्ष फायरिंग में छोटे भाई हरेंद्र की लाइसेंसी बंदूक से गोली चली जो सीधा वीरेंद्र के सीने में जा लगी. वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पार्क अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया.

मृतक के चाचा विजय ने बताया कि वीरेंद्र के छोटे भाई हरेंद्र की गांव बला में ही चाऊमीन का कच्चा माल बनाने की फैक्टरी है. इसी के लिए हरेंद्र ने अपना शस्त्र का लाइसेंस बनवाया था. उसके पास 12 बोर की बंदूक और 32 बोर की रिवॉल्वर है. हरेंद्र की फैक्टरी में ही दोस्त खुर्शीद का बेटा बंटी काम करता था जबकि खुर्शीद रोडवेज विभाग में कार्यरत है

वहीं जानकारी देते हुए जांच अधिकारी चंद्र पाल ने बताया कि कल गांव कुराना में शादी थी जहा पर गांव बला से बारात आई हुई थी. बारात में मृतक वीरेंद्र ओर उसका भाई भी आया हुआ था जो कि नाचते हुए फायरिंग कर रहा था. जिस दौरान मृतक हरेंद्र ने गोली चलाई जोकी उसके बड़े भाई वीरेंद्र जो जा लगी जिससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस में मामले में कार्यवाही करते हुए मृतक के भाई रविंदर की शिकायत पर छोटे भाई आरोपी हरेंद्र के खिलाफ 304आईपीसी व आर्म जेक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है.