ग्राहक ने समोसे के साथ मांगी और चटनी, हलवाई ने फोड़ दी आंख

इस खबर को शेयर करें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक हलवाई ने ग्राहक को बेरहमी से पीट दिया. उसने ग्राहक की आंख में लोहे का पलटा दे मारा जिससे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला गोहाना सदर थाने के भैंसवाल कलां गांव का है. जहां हलवाई ने ग्राहक की आंख में लोहे का पलटा मार दिया. ग्राहक का कसूर केवल इतना था कि उसने समोसे के लिए और चटनी मांग ली थी.

इस हमले में गंभीर रूप से घायल ग्राहक ग्रामीण को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. घायल ओम प्रकाश पुत्र राम मेहर गांव भैंसवाल कलां का रहने वाला है. वह दोपहर एक बजे गांव के हलवाई सुनील पुत्र राजा की मिठाई की दुकान पर गया. उसका कहना है कि उसने समोसा लिया तथा 10 रुपए की और चटनी देने की मांग की.

इस पर हलवाई सुनील और उसका भाई पलादा गाली-गलौच पर उतर आए तथा उसके साथ मारपीट करने लगे. सुनील ने मिठाई बनाने में इस्तेमाल होने वाला लोहे का पलटा उठाया और उसकी आंख में दे मारा. इससे उसकी आंख पर गहरी चोट आई. परिजन ओम प्रकाश को उपचार के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे. वहां से उसे महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान पर दोनों नामजद आरोपी भाइयों पर केस दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.