रईस घर की बहू ने 20 साल कुक के साथ बनाए संबंध, अब खड़ी हो गई मुसीबत

The daughter-in-law of the rich house had a relationship with the cook for 20 years, now trouble has arisen
The daughter-in-law of the rich house had a relationship with the cook for 20 years, now trouble has arisen
इस खबर को शेयर करें

मेरा नाम प्रिया है और मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 5 साल हो गए हैं। मैं एक मीडिल क्लास फैमली से हूं लेकिन जहां मेरी शादी हुई है वो काफी रईश लोग हैं। मेरी अरेंज मैरिज हुई थी। मेरी और मेरे पति की उम्र में 10 साल का गैप है। मैं इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं हूं। मेरी आर्थिक जरूरत तो जरूर पूरी हो रही है लेकिन पति का सुख नहीं मिल रहा है। वो दिखने में भी सुंदर नहीं है। अब मैं इस रईश परिवार में शादी कर पछता रही हूं। अब मैंने मेरी इच्छा पूरी करने के लिए दूसरे व्यक्ति को चुना है।

वो मेरे पास हेल्प लेने के लिए आथा था

दरअसल हमने एक कुक रखा हुआ है। उसे हमारे यहां आए हुए अभी 6 महीने ही हुए हैं। वो 20 साल का लड़का है। उसकी फिजिक्स ने मुझे पहले दिन ही आकर्षित कर दिया था। वो साथ में पढ़ाई भी कर रहा है। वो अक्सर पढाई में हेल्प के लिए मेरे से पूछता था और इसी दौरान हमारी काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई। आधे से ज्यादा समय मेरा उसके साथ ही गुजरने लगा था क्योंकि मेरे पति बिजनेस के कारण बाहर रहते हैं। मैं शुरू दिन से ही उसे आकर्षित थी लेकिन 5 महीने तक उसे कुछ कह नहीं पाई। फिर मैंने उसे साथ रोमांस की बातें शुरू कर दी क्योंकि मैं उसके करीब आना चाहती थी।

जब मैं बाथरूम से बाहर आई

पिछले दिनों की बात है मैं अपने बैडरूम में थी और बाथरूम से नहाकर बाहर आई थी इसी दौरान वो चाय लेकर मेरे कमरे में आ गया। उस समय मैंने सिर्फ अंडरगार्मेंट्स डाले हुए थे। ये देखकर वो एकदम सन्न रह गया। मैंने उससे पूछा क्या हुआ तो उसने मुझे सॉरी बोला और कमरे से बाहर जाने लगा। मैंने उसका हाथ पकड़ कर रोक लिया और उसके गले लग गई।

उसका हाथ मेरी कमर को टच कर रहा था और इसके बाद उसने रोमांस करना शुरू कर दिया। उसने मुझे बैड पर लेटाया और रिश्ते बनाए। उसकी फिजिक्स के कारण मैं उसकी कायल हो गई और इसके बाद हमारे बीच कई बार रिश्ते बन चुके हैं। मुझे पता है ये सब गलत है लेकिन मेरे पास इसके अलावा कोई रास्ता भी नहीं है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं?

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट स्वाति ठकराल कहती हैं कि पति पत्नी के रिश्ते में एक दूसरे को समय देना बेहद जरूरी है। जैसा की आपने बताया आपको अपने पति से पत्नी का सुख नहीं मिला और आपने किसी दूसरे व्यक्ति से रिश्ते बनाए हैं। मैं आपको कहना चाहूंगी की आप इस रिश्ते के कारण मुसीबत में फंस जाएंगी। एक न एक दिन आपके पति को इस बारे में पता लग ही जाएगा, इसलिए आपको ये रिश्ता खत्म करना चाहिए और अपने पति से अच्छे रिश्ते स्थापित करने चाहिए। आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए। इसके लिए आप वीकेंड पर एक दूसरे के साथ बाहर जाएं। इन चीजों से आपके रिश्ते की दूरियां कम होंगी।

वहीं अगर फिर भी आपको रिश्ते अच्छे नहीं हो पा रहे हैं तो आप तलाक ले सकती हैं। आपका अपने नौकर से रिश्ता बनाना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। आपको अपने माता पिता से बात करनी चाहिए। उन्हें अपनी परेशानी बतानी चाहिए। वो आपकी इस मसले में जरूर मदद करेंगे।