बेहोश होकर चलती ट्रेन के नीचे फंसी लड़की, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

इस खबर को शेयर करें

Shocking Viral Video: प्लेटफॉर्म पर रेलवे पटरी (Railway Track) के किनारे खड़े यात्री कई बार यह ध्यान नहीं दे पाते कि छोटी सी गलती उनके लिए जी का जंजाल बन सकती है. कुछ ऐसी ही अर्जेंटीना (Argentina) में एक घटना हुई, जब एक महिला बेहोश होकर पटरी पर गिर गई. अर्जेंटीना में एक महिला होश खो बैठी और स्टेशन पर ट्रेन के आते ही प्लेटफॉर्म (Railway Platform) से गिर गई. गनीमत रही कि हादसे में महिला बाल-बाल बच गई. अब चमत्कारी बचाव का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है.

ट्रेन के बीच बेहोश होकर गिर गई लड़की
द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने ब्यूनस आयर्स में एक ट्रेन के नीचे गिरने वाली लड़की ने कहा कि वह जिंदा है, इसके लिए खुद को भाग्यशाली मानती है और यह समझने की कोशिश कर रही है कि ट्रेन के आने पर किस वजह से बेहोश हो गई और रेलवे ट्रैक में जाकर फंस गई. अस्पताल में कुछ दिन तक इलाज कराने के बाद उसने खुद को इस घटना से उबारा. अब डॉक्टरों द्वारा उसे छुट्टी दे दी गई है. यह घटना तब सामने आई जब हाल ही में अर्जेंटीना के मंत्रालय ट्रेन्स द्वारा एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया गया था.

सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर हुआ वायरल
फुटेज में, लड़की को प्लेटफॉर्म के किनारे की ओर धीरे-धीरे चलते हुए देखा जा सकता है, जबकि ट्रेन इंडिपेंडेंसिया स्टेशन में आती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि, वह बेहोश हो गई थी और चलती ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच की खाई में गिर गई, जिससे वहां मौजूद यात्री हैरान रह गए.