दूल्हे ने सबके सामने किया Kiss…तो दुल्हन ने तोड़ी शादी, बोली- मुझे लड़के के चरित्र पर है शक

यूपी के संभल में एक युवती ने इसलिए शादी करने से मना कर दिया, क्योंकि वरमाला के दौरान करीब 300 मेहमानों के सामने स्टेज पर दूल्हे ने उसे किस कर लिया. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 29 नवंबर की रात की है.

The groom kissed in front of everyone... then the bride broke the marriage, said - I doubt the character of the boy
The groom kissed in front of everyone... then the bride broke the marriage, said - I doubt the character of the boy
इस खबर को शेयर करें

संभल: यूपी के संभल में एक युवती ने इसलिए शादी करने से मना कर दिया, क्योंकि वरमाला के दौरान करीब 300 मेहमानों के सामने स्टेज पर दूल्हे ने उसे किस कर लिया. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 29 नवंबर की रात की है. दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को माला पहनाया, इसके ठीक बाद सरप्राइज किस आया. दुल्हन तुरंत मंच से उतरकर चली गई और बाद में पुलिस को फोन कर दिया. रिपोर्ट में बताया गया है कि 23 वर्षीय ग्रेजुएट युवती ने कहा कि दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ शर्त जीतने के लिए उसे सबके सामने किस किया और अब वह ‘उसे लड़के के चरित्र पर संदेह’ है.

पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया. इस तरह शादी टूट गई और मेहमान अपने-अपने घर लौट आए. दुल्हन द्वारा पुलिस को बुलाए जाने के बाद, दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया, जहां उसने पुलिस को बताया, ‘जब हम मंच पर थे तब वह (दूल्हा) मुझे अनुचित तरीके से छू रहा था, लेकिन मैंने (दुल्हन) इसे नजरअंदाज कर दिया. फिर उसने कुछ अप्रत्याशित किया. मैं चौंक गई और अपमानित महसूस किया. उसने मेरे स्वाभिमान की परवाह नहीं की और कई मेहमानों के सामने बुरा बर्ताव किया. वह भविष्य में मेरे साथ कैसा बर्ताव करेगा इसको लेकर मेरे मन में संदेह है? मैंने उसके साथ नहीं जाने का फैसला किया है.’

दुल्हन की मां ने पुलिस से कहा, ‘मेरे (होने वाले) दामाद को उसके दोस्तों ने उकसाया था, और अब मेरी बेटी उसके साथ नहीं जाना चाहती. हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी. हमने कुछ दिन इंतजार करने का फैसला किया है और उसे कुछ समय लेने दें.’ बहजोई थानाध्यक्ष पंकज लवानिया, जिनके अधिकार क्षेत्र में मामला आता है, ने बताया, ‘तकनीकी रूप से जोड़े की शादी हो चुकी है क्योंकि घटना के समय रस्में पूरी हो चुकी थीं. लेकिन दुल्हन ने दूल्हे को अस्वीकार कर दिया है. कुछ दिन इंतजार करने के बाद हम तय करेंगे कि क्या करना है.’ इससे पहले शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी में भी 2 शादियां टूट गई थीं, क्योंकि दूल्हे ने ‘नागिन डांस’ किया था.