दूल्हे का दोस्त ही निकला तगड़ा चोर, हार से चुपचाप खींच लिया 500 का नोट, देखिए मजेदार Video

The groom's friend turned out to be a big thief, quietly pulled out a Rs 500 note from the necklace, watch the funny video
इस खबर को शेयर करें

Shadi Ka Video: इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब क्या नजर आ जाए कुछ पता नहीं चलता है। यहां कभी-कभी तो ऐसा कुछ नजर आता हैं कि आंखें फटी रह जाती हैं तो कभी हंसी रोकना तक मुश्किल होता है। मगर अभी एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर चौंक जाएंगे। मगर बाद में हंसी रोकना भी मुश्किल होगा। वीडियो विवाह से जुड़ा है जिसमें दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के द्वार पहुंचा है। इसमें दूल्हा आराम से वेडिंग चेयर पर बैठा है। उसके आसपास दोस्त भी बैठे नजर आते हैं। मगर इन्हीं में एक दोस्त ने ऐसा कुछ किया जो शायद ही पहले कभी देखा होगा।

दूल्हे का दोस्त निकला चोर
देखकर हैरान हो जाएंगे कि दूल्हे के पास बैठा उसका दोस्त ही तगड़ा चोर निकला। उसने दूल्हे के गले में पड़ी नोटों की माला से ही 500 रुपये का नोट खींच लिया। इसके बाद दोस्त ने नोट बड़े आराम से जेब में रख लिया। मजेदार है कि चोर दोस्त चोरी को अंजाम देने के बाद ऐसा रिएक्शन देता है कि मानो उसने कुछ नहीं किया। फ्रेम में आगे देखेंगे कि दूल्हे को उसपर थोड़ा शक होता और वो उसकी तरफ देखता है। मगर पास बैठा चोर दोबारा मुस्कुराने लगता है। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जिसे बार-बार देखने का मन करेगा।

यहां इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो
मालूम हो चोरी करते हुए दोस्त का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा मालूम होता है। इसे इंस्टाग्राम पर dramebaazchhori99 नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।