दो गनर लेकर सड़क किनारे कपड़ा बेचता है ठेले वाला, जानें पूरा मामला

The handcart sells clothes on the roadside with two gunners, know the whole matter
The handcart sells clothes on the roadside with two gunners, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

एटा: यूपी के एटा में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने सभी को चकित करके रख दिया। यहां सड़क पर एक व्यक्ति ने कपड़े का ठेला लगा रखा था और उसके पीछे कुर्सी डालकर दो गनर बैठे थे। दोनों गनर ठेले वाले की सुरक्षा के लिए थे। यह नजारा देखकर हर कोई भयभीत था कि आसानी से व्यापारियों और नेताओं को पुलिस का एक गनर नहीं भी मिलता और यहां एक ठेले वाले की सुरक्षा के लिए दो-दो गनर तैनात थे।

दरअसल हाईकोर्ट के आदेश पर इस ठेले वाले की सुरक्षा में दो सशस्त्र गनर मिले हैं। वो आरोपियों रामेश्वर सिंह यादव और जुगेंद्र सिंह का पीड़ित है। आरोपियों ने ही खुद के खिलाफ जाति सूचक गालियां देने और बंधक बनाकर बैनामा कराने के दायर मुकदमे को खारिज करने की याचिका डाली थी। इसकी सुनवाई में कोर्ट ने आदेश दिए। मामले में अगली सुनवाई 25 जुलाई को होगी।

जल्द Katrina Kaif की भाभी बनेगी ये मशहूर हीरोइन! भाई कर रहे डेट

सपा नेता रामेश्वर सिंह और जुगेंद्र सिंह यादव की ओर से हाईकोर्ट में एक याचिका डाली गई थी। इसमें मांग की गई थी कि थाना जैथरा में बंधक बनाकर जमीन पर कब्जा करने एवं जाति सूचक गालियां देने का मुकदमा दर्ज कराया गया है, वह झूठा है। इस मुकदमे को खारिज किया गया जाए। हाईकोर्ट की ओर से पीड़ित रामेश्वर दयाल निवासी जैथरा को भी नोटिस जारी कर शनिवार को बुलाया गया था। हाईकोर्ट में न्यायाधीश ने सुनवाई शुरू की।

Shahrukh -Kajol को लेकर उड़ी अफवाह, सुन Ajay Devgan को लगी मिर्ची

जुगेंद्र सिंह यादव की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता ने मांग की कि यह मामला झूठा है और इसे खारिज कर दिया जाए। उसी दौरान न्यायाधीश ने पीड़ित को देखते हुए आश्चर्य जताया कि पीड़ित बिना सुरक्षा यहां तक कैसे आ गया। पुलिस ने अभी तक उसे सुरक्षा मुहैया क्यों नहीं कराई। न्यायाधीश ने सुरक्षा देने के आदेश पारित कर दिए। इस पर रविवार को एसएसपी उदयशंकर सिंह पीड़ित रामेश्वर दयाल की सुरक्षा में दोपहर को ही दो सशस्त्र कांस्टेबल लगा दिए। पीड़ित रामेश्वर दयाल अपनी आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने की वजह से सुरक्षा नहीं चाहते थे। इसके लिए उन्होंने न्यायाधीश से गुहार भी लगाई थी।

Katrina Kaif Vicky Kaushal ने चालाकी से छिपाया बेबी बंप? देखो फोटोज

हथठेले पर बेचते हैं कपड़े
पीड़ित रामेश्वर दयाल जैथरा में हथठेले पर रेडीमेड कपड़े आदि बेचते हैं। उनके पास कोई दुकान नहीं है। दोपहर को जब उनके पास दो कांस्टेबल पहुंचे तो वह एकबारगी तो उन्हें खरीदार समझ बैठे। खुद उठकर खड़े हो गए। बाद में उन्हें बताया गया कि यह आपकी सुरक्षा में रहेंगे। कुछ देर बाद उन्होंने दोनों कांस्टेबलों के लिए कुर्सी की व्यवस्था की और खुद उसी ठेल पर बैठ गए।

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, दिखाई

ये है पूरा मामला
तीन जून को थाना जैथरा में रामेश्वर दयाल ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, पूर्व जिपं अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव, पूर्व लेखपाल रामखिलाड़ी, राममूर्ति, रेखा एवं आदि के नाम से जबरन बैनामा करा लिया था। आरोप है कि पूर्व विधायक आदि ने बंधक बनाकर रखा था। वर्ष 2010 से 2014 तक कई बार बैनामे करा लिए थे। अलीगंज सीओ राजकुमार सिंह ने बताया, हाईकोर्ट में सुनवाई थी। इस मामले में गया था। न्यायाधीश महोदय की ओर से सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। वो सुरक्षा प्रदान कर दी गई है।

Nick Jonas से शादी के बाद Priyanka Chopra हो गई ज्यादा होट, ये है सबूत