24 घंटों में खत्म हुआ 7 जन्मों का सफर! जिस दुल्हन को गोद में लेकर आया था घर, उसी की अर्थी को दिया कंधा

The journey of 7 births ended in 24 hours! The bride who was brought home in her lap, gave shoulder to her bier
The journey of 7 births ended in 24 hours! The bride who was brought home in her lap, gave shoulder to her bier
इस खबर को शेयर करें

आगरा. आगरा में एक शादी का दुखद अंत हो गया. शादी के महज 24 घंटों बाद ही दुल्हन की अर्थी सज गई. दूल्हा अपनी दुल्हन को शादी के बाद गोद में उठाकर घर लाया था. उसके साथ 7 फेरे लिए और सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया. लेकिन किसी को क्या पता था कि यह बंधन सात जन्मों का नहीं बल्कि सिर्फ 24 घंटे का ही था. पूरा मामला, थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के महादेव गली का है. कस्बे के निवासी राजू की शादी 26 फरवरी को आगरा की सोनिया से हुई थी. पूरे घर में शादी का माहौल था. सभी खुश थे, लेकिन तभी शादी के दूसरे दिन दुल्हन की तबीयत खराब हो गई. दुल्हन को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन तभी इलाज के दौरान दुल्हन सोनिया की मौत हो गई. जिसके बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया.

इसकी सूचना उसके मायके पक्ष को दी गई. सूचना पर दुल्हन के भाई करन कुमार व अन्य भी फतेहपुर सीकरी पहुंच गए तथा थाना पुलिस को सोनिया की इत्तेफाक हुई मृत्यु के संबंध में पत्र दिया गया. वहीं शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन की मौत का मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना रहा.

सोचा नहीं था ऐसा होगा
दूल्हा राजू का कहना है कि शादी से बहुत सपने देखे थे, लेकिन कभी नहीं सोचा था ऐसा होगा. आचनक से दुल्हन की तबियत खराब हो गई. उसको अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

दुल्हन कई दिन से थी बीमार
आपको बता दें कि दुल्हन की तबीयत अपने मायके में भी पिछले कई दिन से खराब चल रही थी. शादी की तारीख नजदीक थी, तभी घरवालों ने शादी कर दी. शादी के कारण उसकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. अंत में दूसरे दिन ही दुल्हन सोनिया की मौत हो गई.