रात के सन्नाटे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था प्रेमी, तभी जाग गए घरवाले, फिर जो हुआ जान सन्न रह जाएंगे

The lover had come to meet his girlfriend in the silence of the night, then the family woke up, what happened next will leave you stunned.
The lover had come to meet his girlfriend in the silence of the night, then the family woke up, what happened next will leave you stunned.
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: कभी-कभी इश्क जानलेवा हो जाता है। ऐसा ही मामला राजस्थान के सांचौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां रविवार शाम को प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक की पीट-पीट कर कथित तौर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। जिला पुलिस अधीक्षक सागर राणा ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराने के लिए पत्र भेज दिया गया है।इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था नरेंद्र
घटना रविवार देर शाम की है। नरेंद्र धोबी अपनी प्रेमिका के मिलने के लिए रात के अंधेरे में उसके घर पहुंचा था। नरेंद्र अपनी प्रेमिका से मिल रहा था, वैसे ही युवती के परिवार के सदस्यों और परिचितों ने उस पर हमला कर दिया। युवती के घर वालों ने नरेंद्र को पकड़कर जमकर पीटा। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला पुलिस अधीक्षक सागर राणा ने बताया कि मृतक के परिजनों को लिखित में शिकायत देने के लिए कहा गया है। शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की जायेगी।

युवती सहित 6 लोग हिरासत में: थानाध्यक्ष
इस मामले पर थानाधिकारी पन्ना राम ने बताया कि रणोदर गांव में नरेन्द्र धोबी (27) रविवार शाम को युवती (प्रेमिका) से मिलने उसके घर गया था। तभी युवती के परिजनों से उसकी पिटाई की। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में युवती सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि युवती को मृतक के शादीशुदा होने के बारे में पता नहीं था। युवती के परिजन भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग से नाराज थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।