: गाड़ी छोड़कर बदमाश फरार, रेवाड़ी अदालत परिसर के अंदर संदिग्ध स्कॉर्पियो से मिली रिवॉल्वर

इस खबर को शेयर करें

रेवाड़ीः जिला अदालत परिसर में एक संदिग्ध स्काॅर्पियों के अंदर से रिवाॅल्वर बरामद हुई. स्काॅर्पियों पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी जिसको देखकर पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का ईशारा किया. लेकिन गाड़ी में सवार बदमाश पुलिस के आने से पहले ही गाड़ी को लाॅककर फरार हो गए. अदालत की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद सेक्टर 3 चौकी पुलिस व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची.

कब्जे में ली गई सफेद रंग की स्काॅर्पियो पर बावल कस्बे का नंबर है. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और उसके रजिस्ट्रेशन नंबर से उसके मालिक का पता किया जा रहा है. अदालत में दो दिन पहले ही गैंगस्टर सूबे गुर्जर और चांद गुर्जर सहित 7 बदमाशों की पेशी थी. सूबे गर्जर और उनके गैंग के सदस्यों पर चार्ज फ्रेम हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि अदालत परिसर में संदिग्ध स्काॅर्पियो मिलना किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश थी.
वाड़ी कोर्ट में स्कॉर्पियो में मिली रिवॉल्वर

माना जा रहा है कि बदमाश अदालत परिसर में किसी बड़ी वारदात को (Criminal in rewari) अंजाम देना चाहते थे. इस वारदात के बाद अदालत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ये पता करने में लगी है कि गाड़ी में आए बदमाश कौन थे. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में आरोपियों की तलाश भी की है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नही लग पाया है. गाड़ी के पीछे गुर्जर भी लिखा हुआ है. अदालत में इस तरह से संदिग्ध गाड़ी और रिवाॅल्वर मिलने से हर कोई चिंतित है.