सुहागरात के लिए तैयार नहीं थी नई-नवेली दुल्हन, पत्नी के रहस्य से उठा पर्दा तो दूल्हे की खराब हो गई हालत

The new bride was not ready for the honeymoon, the bride's condition worsened when the veil was lifted from the wife's secret
The new bride was not ready for the honeymoon, the bride's condition worsened when the veil was lifted from the wife's secret
इस खबर को शेयर करें

कासगंज: युवक से सच छिपाकर धोखे से उसकी शादी कर दी गई। दुल्हन अपनी ससुराल आ गई। सुहागरात पर दुल्हन के एक रहस्य ने दुल्हे की जिंदगी में मानो भूचाल ला दिया हो। अपनी पत्नी की सच्चाई जानकारी दूल्हे की हालत खराब हो गई। परिवार वालों के भी पैरों तले से मानो जमीन खिसक गई। जिसे वह ब्याह कर लाया था, असल में कुछ और निकली। वह सुहागरात के लिए तैयार नहीं थी। इस मामले में युवक ने थाने में तहरीर दी है। एसपी ने थाने से जानकारी कर जांच कराने की बात कही है।

पुलिस में शिकायत देने के बाद युवक ने बताया कि वह एटा जिले का रहने वाला है। वर्ष 2018 में उसकी शादी कासगंज जिले के गांव से हुई। ससुराल वालों ने अपनी बेटी को दिखाते हुए रिश्ता तय किया था। गरीबी की बात बताने पर लड़की पक्ष की शादी का खर्च और अपनी ओर का खर्च उठाते हुए करीब तीन लाख रुपये खर्च कर शादी की। सुहागरात पर पत्नी के बारे में जो पता चला उससे उसके होश उड़ गए। जिससे वह शादी करके लाया था वह शारीरिक रूप से सामान्य नहीं थी। युवक ने बताया कि हमने फौरन अपने ससुराल वालों को बताया और धोखे से की गई शादी के मामले में पुलिस में कार्रवाई करने की बात कही।

पुलिस में कार्रवाई की सुनते ही ससुराल वालों ने प्रस्ताव रखा कि बहुत जल्द ही अपनी छोटी बेटी की शादी उसके साथ कर देंगे, लेकिन अब वह अपने वादे से मुकर गए। उन्होंने गुपचुप छोटी बेटी की शादी कहीं और कर दी है या कहीं छिपा दी है। युवक ने बताया कि जब वादे से मुकरने की वजह पूछी तो उल्टा दहेज एक्ट में झूठा फंसाने की धमकी देने लगे। इस मामले में एटा पुलिस को भी अवगत कराया था। बाद में कासगंज पुलिस के एक थाने में ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी है।

लड़के के पिता का कहना है कि हमारा दामाद गलत आरोप लगा रहा है। हमने शादी से पहले अपनी बेटी के बारे में उसे सभी जानकारी दी थी। कोई बात नहीं छिपाई। हमारी बातचीत हुई है। वह लोगों को और पुलिस को गुमराह कर रहे हैं।