टीवी देखते हुए शख्स ने खाई ‘मीठी रोटी’ के दो पैकेट, कमरे में था अंधेरा, लाइट ऑन करते ही होने लगी उल्टी

The person ate two packets of 'sweet roti' while watching TV, the room was dark, vomiting started as soon as the light was turned on
The person ate two packets of 'sweet roti' while watching TV, the room was dark, vomiting started as soon as the light was turned on
इस खबर को शेयर करें

खाना इंसान की लाइफ का सबसे जरुरी हिस्सा है. इसी से मिलने वाली एनर्जी के द्वारा इंसान अपने दिनभर का काम कर पाता है. वैसे तो इंसान को हमेशा हेल्दी खाना चाहिए. लेकिन प्रोसेस्ड फ़ूड में इतना स्वाद भर दिया जाता है कि इंसान खुद को इन्हें खाने से रोक नहीं पाता. इन डिशेस को बनाना बनाने का भी झंझट नहीं होता. लोग अपने घरों में चिप्स, ब्रेड्स स्टॉक कर रखते हैं, ताकि भूख लगते ही इन्हें बिना मेहनत किये खाया जा सके. लेकिन इन अनहेल्दी चीजों को खाने से पहले इंसान को थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. एक शख्स ने ऐसा नहीं किया, जिसका खामियाजा उसे उल्टियां कर भुगतना पड़ा.

सोशल मीडिया पर एक अनाम शख्स ने अपने साथ हुई घिनौनी घटना को शेयर किया. शास ने बताया कि कैसे टीवी देखते हुए लापरवाही में उसने बिना चेक किये ही बाजार से लाया वफ़ल खा लिया. वफ़ल के ऊपर ब्लू कलर के प्रिंट्स जैसे नजर आए. जिसे शख्स ने ब्लूबेरीज समझ लिया. जब उसने दो पैक खा लिए, तब जाकर उसे कुछ गड़बड़ी का अहसास हुआ. लेकिन तब तक तो बहुत देर हो चुकी थी. तीर कमान से निकल गया था और बस शख्स अफ़सोस ही कर सकता था.

ध्यान ना देने का हुआ ऐसा अंजाम
लोगों को हमेशा अपने खाने-पीने की चीजों पर ध्यान देना चाहिए. ये खाना हमारी बॉडी के अंदर जाता है और हमारा भला या नुकसान करता है. लेकिन कई बार बिजी लाइफ शेड्यूल में लोग ऐसा करना भूल जाते हैं. इसका अंजाम वही होता है, जैसा इस शख्स के साथ हुआ. सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक शख्स ने अपने खाए गए वफ़ल की तस्वीर शेयर की. घर पर दिनभर की थकान के बाद इस शख्स ने आराम से टीवी ऑन किया और बाजार से लाए वफ़ल के पैकेट्स खाने लगा. उसे लगा कि वफ़ल ब्लूबेरीज का है क्यूंकि उसपर ब्लू कलर के निशान थे. साथ ही कमरे में सिर्फ टीवी की रोशनी थी. इस वजह से भी शख्स लगातार वफल खाता रहा. लेकिन दो खाने के बाद उसे अहसास हुआ कि वो फफूंद लगा वफ़ल खा रहा था.

देखते ही करने लगा उल्टियां
शख्स ने रेडिट पर इसकी तस्वीर के साथ लिखा कि दो वफ़ल खाने के बाद जब वो तीसरे को गर्म करने गया तब पैकेट पर देखा कि वो तो प्लेन वफ़ल खा रहा है ना कि ब्लूबेरी. यानी उसने फफूंद खा ली. इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों को भी उबकाई आने लगी. इसने झट से लाखों लोगों का ध्यान खींच लिया. साथ ही इसपर हज़ारों कमेंट्स भी आए. एक शख्स ने लिखा कि मैं सिर्फ ये जानना चाहता हूं कि क्या फफूंद का स्वाद ब्लूबेरी जैसा लगता है? बाद में शख्स ने इस खबर में और भी अपडेट की. उसने लिखा कि दरअसल, वो टीवी देखते हुए वफ़ल खा रहा था. इस वजह से देख नहीं पाया. दूसरा वो मेपल सिरप के साथ वफ़ल खा रहा था तो उसे सिरप का टेस्ट ज्यादा आया. और तीसरा कि कमरे में अंधेरा था.