संबंध नहीं बनाये तो कुएं में कूद गई पत्नी, पहले बचाया फिर कर दिया ऐसा हाल, हो गई बेकार

The wife jumped into the well if the relationship was not made, first she saved it, then she did it like this, she became useless
The wife jumped into the well if the relationship was not made, first she saved it, then she did it like this, she became useless
इस खबर को शेयर करें

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां संबंध न बनाने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पत्नी गुस्से में कुएं में कूद गई। इसके बाद पति ने भी पत्नी को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी और उसे बाहर निकाला।

हालांकि, बात यहीं नहीं रुकी। घटना के बाद पति आगबबूला हो गया और उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पति पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा।

दोनों ने साथ पी थी शराब
जानकारी के मुताबिक, जशपुर के रहने वाले शंकर राम और उसकी पत्नी आशा बाई ने सोमवार को एक साथ शराब पी थी। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने की इच्छा जताई, हालांकि आशा ने इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया, बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी ने पास के ही कुएं में छलांग लगा दी।

आशा को बचाने पति भी कूदा
पत्नी आशा के कुएं में छलांग लगाने के बाद पति शंकर राम भी कुएं में कूद गया। उसने पत्नी को सकुशल बाहर भी निकाल लिया। हालांकि, बात यहीं खत्म नहीं हुई और दोनों में एक बार फिर से झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद पति गुस्से से आगबबूला हो गया और उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह सारी रात उसके शव के पास बैठा रहा।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस को जब इस घटना की जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पति को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और केस दर्ज किया गया है।