रिक्शा चलाकर परिवार का पेट भरता था गरीब शख्स, अचानक रातों-रात बन गया करोड़पति!

The poor man used to feed his family by driving a rickshaw, suddenly became a millionaire overnight!
The poor man used to feed his family by driving a rickshaw, suddenly became a millionaire overnight!
इस खबर को शेयर करें

Trending News: ‘मांगने से बेहतर है कड़ी मेहनत’ ये पंक्तियां लोहगढ़ गांव के गुरदेव सिंह से जुड़ी हैं, जिन्होंने इतने गरीब होने के बावजूद मेहनत नहीं छोड़ी और रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण किया और आज उन्हें उस मेहनत का फल लॉटरी के रूप में मिला. जी हां, मोगा जिले के लोहघर निवासी रिक्शा चालक गुरदेव सिंह ने बैसाखी बंपर में ढाई करोड़ का पहला इनाम जीता. पूर्व विधायक सुखजीत सिंह काका लोहगढ़ ने परिवार वालों को मिठाई खिलाकर बधाई दी. गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले गुरदेव सिंह अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए रिक्शा चला रहे थे. गुरदेव सिंह के परिवार में खुशी का माहौल था, बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

रिक्शा वाले को लगी करोड़ों की लॉटरी

जानकार कहते हैं कि भगवान किसी को देता है तो छप्पर फाड़ देता है. मोगा के धरमकोट के गांव लोहघर निवासी गुरदेव सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और वह रातों-रात करोड़पति बन गए. इस बार गुरदेव सिंह ने बैसाखी की बंपर लॉटरी जीती और रातों-रात करोड़पति बन गए. गुरदेव सिंह ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लॉटरी निकलेगी, भगवान ने मेरी मेहनत की सराहना की है. इस पैसे से मैं अपने बच्चों के लिए घर बनाऊंगा और अपने पोते-पोतियों को अच्छी शिक्षा दूंगा.

बच्चों ने भी आकर दी पिता को बधाई
गुरदेव सिंह रिक्शा चलाने के साथ-साथ सड़कों के गड्ढे खुद भरते थे और रास्ते में आने वालों के लिए अच्छा रास्ता तैयार करते थे. आज गुरदेव सिंह के चार बेटों और बहुओं के अलावा पोते-पोतियों ने पिता के चरणों में हाथ रखकर बधाई दी. वहीं, परिजनों ने कहा कि हमारे पिता के माध्यम से भगवान ने हमारे घर की दरिद्रता दूर की है. इस खुशी के मौके पर विधानसभा क्षेत्र धर्मकोट से पूर्व विधायक सुखजीत सिंह काका ने लोहाघर गांव निवासी गुरदेव को बैसाखी बंपर का ढाई करोड़ का पहला इनाम जीतने पर बधाई दी.