मध्य प्रदेश में अनाथ आश्रम से जिस बेटे को लिया गोद, उसी बेटे ने मां की हत्या कर दीवार में चुनवाया

The son who was adopted from an orphanage in Madhya Pradesh, murdered his mother and got her elected in the wall.
The son who was adopted from an orphanage in Madhya Pradesh, murdered his mother and got her elected in the wall.
इस खबर को शेयर करें

श्योपुर: मध्यप्रदेश के श्योपुर से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपनी विधवा मां की हत्या कर दीवार में चुनवा दिया। हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मगर पुलिस को बेटे पर ही शक होने पर उन्होंने उसे कड़ी पूछताछ की। पूछताछ में बेटे ने जुर्म को कबूल कर लिया है। वहीं, पूछताछ के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान को सील कर दिया है। बता दें कि 6 मई से महिला लापता थी।

संपत्ति के लालच में आकर की हत्या
बता दें कि श्योपुर में आरोपी दीपक ने विधवा मां की संपत्ति के लालच में आकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद हत्यारोपी बेटे ने कोतवाली थाने में जाकर मां के लापता होने की एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर पहले महिला के लापता होने के एंगल से जांच शुरू की, लेकिन बाद में पुलिस को दीपक पर शक होने लगा, जिसके बाद पुलिस ने बेटे से पूछताछ करने पर आरोपी दीपक ने घटना का पूरा राज उगल दिया।

दीवर में चुनवायी मां की लाश
पुलिस को आरोपी दीपक ने बताया कि उसने मां की हत्या करने के बाद उसकी लाश को दीवार में चुनवा दिया और फिर उसके बाद बेटे ने उस जगह पर प्लास्टर कर दिया। वहीं, कोतवाली पुलिस कार्यवाही कर रही है। साथ ही हत्यारोपी बेटे को पुलिस ने जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि मुरैना से स्पेशल टीम को घर की तलाशी के लिए बुलाया गया है। जबकि लोकल पुलिस ने घर को सील कर दिया है। जिससे घर में किसी भी तरह के सबूत को नुकसान नहीं पहुंचे।

अनाथ आश्रम से लिया था बेटे को गोद
बता दें कि महिला ने आरोपी बेटे को बचपन में एक अनाथ आश्रम से गोद लिया था। मगर उस महिला को भी उस समय कहां मालूम होगा कि बड़े होने पर यहीं बेटा उसका सहारा नहीं, बल्कि संपत्ति के लालच में उसी की हत्या कर देगा। यह मामला सामने आने के बाद आस-पास के लोग हैरान है।