शादी में बारातियों को नहीं मिली गर्म रोटी, जमकर काटा बवाल; हलवाई पर तानी रिवाल्वर

The wedding procession did not get hot bread, created a huge ruckus; Revolver pointed at the confectioner
The wedding procession did not get hot bread, created a huge ruckus; Revolver pointed at the confectioner
इस खबर को शेयर करें

Farrukhabad Wedding: शादी में कई बार छोटी-छोटी बातों पर हंगामा हो ही जाता है. यूपी के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में तो बाद इतनी बढ़ गई कि बारातियों ने गर्म रोटी नहीं मिलने पर बवाल कर दिया. बारातियों ने ताबड़तोड़ कुर्सियां चलाईं. इतना ही नहीं उन्होंने हलवाई पर रिवाल्वर भी तान दी. बता दें कि ये घटना फर्रुखाबाद के थाना शमसाबाद में हुई है. यहां के सुभाष की बेटी सुधा की शादी (Wedding) थी. बारात कासगंज से आई थी. इस दौरान रोटी ठंडी होने पर इतना बवाल हो गया कि रिवाल्वर तक तान दी गई.

गर्म रोटी नहीं मिलने पर बवाल
बता दें कि बारात देर से पहुंची थी. दूल्हे शिवम के दोस्तों ने वेटर से गर्म रोटी मांगी. तो वेटर ने बोल दिया कि तंदूर बंद हो गया है. गर्म रोटी नहीं मिल पाएगी. इस पर बारातियों ने कहा कि हलवाई को बुलाओ. हलवाई के आते ही बारातियों ने उस पर रिवाल्वर तान दी. देखते ही देखते बराती भड़क उठे और मारपीट करने लगे. फिर बारातियों और घरातियों में जमकर कुर्सियां चलीं.

बिना दुल्हन लौटी बारात
इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा बारातियों और घरातियों को पकड़ा और उन्हें अपने साथ थाने ले गई. आरोप है कि विवाद करने वाले बाराती शराब के नशे में धुत थे. बारातियों को गर्म रोटी ना मिलने पर दूल्हे ने बारात ही वापस कर ली. पहले बड़ी धूमधाम से दोनों की सगाई हुई थी. और फिर देर रात बारात पहुंची तो कार्यक्रम शुरू हुआ.

शादी में क्यों हुआ बवाल?
घरातियों का आरोप है कि बारात तो पहले ही देरी से पहुंची थी. फिर शराब के नशे में धुत आरोपी देर तक नाचते रहे. इस वजह से खाने में काफी देर हो गई थी. इसके बाद बाराती जब खाने बैठे तब तक तंदूर बंद हो चुका था. तो उन्हें गर्म रोटी नहीं मिल पाई तो उन्होंने बवाल काट दिया.

हालांकि, परिजन एक-दूसरे को समझाते रहे. लेकिन मामला कुर्सियां और डंडों पर भी उतर आया. हालत ये हुई कि पूरे पंडाल को जंग का मैदान बना दिया गया. कहीं कुर्सियां टूटीं तो कहीं डंडे पड़े. हालात इतने बिगड़ गए कि दूल्हा बिना शादी के ही वापस चला गया.