लडकी की सिर कटी लाश से दहला इलाका, पुलिस ने पकडा कातिल तो पूरा शहर हो गया हैरान

The whole area was shaken by the beheaded corpse, the police caught the murderer and the whole city was shocked
The whole area was shaken by the beheaded corpse, the police caught the murderer and the whole city was shocked
इस खबर को शेयर करें

महाराष्ट्र के वाशिम जिले में 4 दिन पहले बोरी बंद एक लड़की की सिर कटी लाश मिली थी. इस हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के पिता को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मंदबुद्धि से काफी परेशान था. इसके चलते उसने यह कदम उठाया. घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने मामले की जांच के दौरान पूछताछ के लिए 60 साल के बुजुर्ग को बुलाया था. उसकी बेटी दो माह से गायब थी. पूछताछ के दौरान मुख्तार खान से जब बेटी के बारे में पूछा, तो वह गुमराह करने लगा. इससे पुलिस का शक गहरा गया.

पिता ही निकला बेटी का हत्यारा

रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश, भाई ने कहा- 2000 रु के लिए हत्या हुई
पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई, तो वह टूट गया और उसने अपनी 25 साल की बेटी रईसा की हत्या की बात कबूल कर ली. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी का कत्ल इसलिए किया है क्योंकि वह मंदबुद्धि थी, जिसकी वजह से वह परेशान रहता था.

दो माह पहले की थी बेटी की हत्या

पुलिस अधिकारी सुनील पुजारी ने बताया कि आरोपी मुख्तार खान ने 2 महीने पहले बेटी की हत्या की थी और घर में ही उसकी लाश को दफना दिया था. मगर, 1 महीने के बाद घर में बदबू आने के कारण उसने पहले लाश को बाहर निकाला.

इसके बाद बेटी की लाश का सिर काट कर एक बोरी में और धड़ दूसरी बोरी में बांधकर शहर के नाले में फेंक दिया था. मृतक रईसा के सिर वाली बोरी अभी तक नाले में नही मिली है, जिसकी खोज जारी है.