पति को नशा देकर पत्नी बना रही थी संबंध, पति को आ गया होश और फिर…

The wife was having a relationship by intoxicating her husband, the husband regained consciousness and then...
The wife was having a relationship by intoxicating her husband, the husband regained consciousness and then...
इस खबर को शेयर करें

यमुनानगर: यमुनानगर से ऐसी घटना सामने आई है अवैध संबंध के चलते महिला अपने पति की हत्या कर दी बताया जा रहा है कि महिला का काफी सालों से लड़के के साथ अवैध संबंध था l महिला अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने के लिए रात को पति के खाने में नशीला पदार्थ मिला देती थी. पति के बेहोश हो जाने के बाद उसका प्रेमी घर आता था.
लेकिन एक दिन उसके पति को होश आ गया और उसने आपत्तिजनक हालत में पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया. इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

एक साल पहले बने थे संबंध
यमुना नगर के पंजाबी मोहल्ले में रवि अपनी पत्नी के साथ रहता था. रवि सेल्समैन था और इसी सिलसिले में घर से भी ज्यादा समय बाहर रहता था.ऐसे में उसकी पत्नी के करीब एक साल पहले एक ऑटो चालक से अवैध संबंध बन गए. ऑटो चालक की पहचान मनजीत के तौर पर हुई है.

होश में आया तो कर दिया कत्ल
कुछ दिनों पहले महिला का पति घर पहुंचा तो उसने पति के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद रवि की पत्नी ने अपने प्रेमी मनजीत को घर बुला लिया.इसी दौरान रात को रवि होश में आ गया. उसने दोनों को साथ में देख लिया. जिसके बाद मनजीत और महिला ने मिलकर रवि की हत्या कर दी.सुबह महिला ने अपने ससुराल पक्ष को पति की मौत की खबर दी और बताया कि उसका सिर बेड से टकरा गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दिखाई सख्ती तो कबूला अपराध
इसके रवि के परिवार ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले में महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात कबूल ली. इसके बाद पुलिस ने महिला और आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया