पत्नी अपने आशिक के साथ कमरे में बना रही थी संबंध, पति ने देखा तो कर दिया ये काम

The wife was having sex with her lover in the room, when the husband saw it, he did it
The wife was having sex with her lover in the room, when the husband saw it, he did it
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी; अवैध सबंध से जुड़ी कई खबरें सामने आती हैं। कई बार ऐसे वीडियो भी सामने आता है जिसमें पत्नी पति को किसी और महिला के साथ पकड़ लेती है। लेकिन इस बार बिहार के छपरा में एक पती ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया।

पलंग के नीचे से पकड़ा गया पत्नी का प्रेमी
खबर के मुताबिक पति के काम पर जाने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। काम से घर पहुंचा पति तो पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया। मगर पति को इसकी भनक लग गयी और उक्त प्रेमी महिला पति के हत्थे चढ़ गई। उसे पकड़ कर पुलिस को सूचना देते हुए पुलिस को पत्नी समेत प्रेमी को सुपुर्द कर दिया।

रांग नंबर से हुई दोनों की मुलाकात
घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। प्रेमी मोतिहारी जिला के चकिया गांव का युवक है। पति, पत्नी और ‘वो’ की कहानी की शुरुआत मोबाइल पर लगे रांग नंबर से हुई। फिर दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों ने मुलाकात का प्लान बनाया। जिसके बाद शादी शुदा प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी मोतिहारी के चकिया गांव से स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया।

इलाके में खूब हो रही चर्चा
पति के घर आने पर पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया, जिसे पति ने पकड़ लिया। पति ने पत्नी समेत प्रेमी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले को लेकर दोनों के स्वजनों से पूछताछ में जुटी थी। कहा जाता है कि इंसान के सिर पर इश्क का भूत सवार होता है तो रिश्ते नाते सब भूल जाते है। जिसके साथ सात फेरे ली, सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन दिया उसी सुहाग के साथ पीठ पीछे धोखा की बात चर्चा का विषय बनी हुई है।