Partner संग रोमांटिक डिनर पर गई महिला, अपने ही घुटने का हिस्सा पकाकर खिला दिया!

The woman went on a romantic dinner with her partner, cooked and fed part of her own knee!
The woman went on a romantic dinner with her partner, cooked and fed part of her own knee!
इस खबर को शेयर करें

Romantic Dinner With Partner: पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाना एक बहुत बड़ी बात होती है. इस दौरान लोग अपनी पसंदीदा डिशें ऑर्डर करते हैं या कुछ ऐसी चीज खाते हैं जिसे वह जीवन भर याद रखना चाहते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जहां पर एक महिला ने अपने पार्टनर के साथ ऐसा व्यवहार कर दिया कि पूरी दुनिया में वायरल हो गया. इस महिला ने अपने पार्टनर को अपने ही घुटने का एक हिस्सा पकाकर डिनर में खिला दिया.

इस हिस्से को मेनिस्कस कहा जाता है
दरअसल, यह घटना स्पेन की है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का कुछ दिनों पहले घुटने का एक ऑपरेशन हुआ था. लंबे चले इस ऑपरेशन के बाद घुटने का एक हिस्सा निकाल कर रख दिया गया था. इस हिस्से को मेनिस्कस कहा जाता है. रिपोर्ट में जिक्र है कि इसी हिस्से को महिला ने धोखे से अपने पार्टनर को खिला दिया है. इस महिला का नाम पाउला गोनू है और वे 30 साल की हैं.

शराब में डालकर रख दिया
यह भी बताया गया है कि महिला एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है. हुआ यह कि हाल ही में उनके घुटने में चोट लगी थी और उसका ऑपरेशन करवाया गया तो उसके मेनिस्कस को हटा दिया गया था. मेनिस्कस को घर ले जाने का विकल्प डॉक्टर ने दिया था. उसने मेनिस्कस को खराब होने से बचाने के लिए उसने उसे शराब में डालकर रख दिया था. करीब एक हफ्ते के बाद उन्होंने अपने पार्टनर के साथ उसे स्पेगेटी में बनाकर खा लिया.

हैरान करने वाली बात यह थी कि उस महिला ने यह सब जानबूझकर किया है. उसने खुद बताया कि वह मेनिस्कस को खाना चाहती थी क्योंकि वह उनके ही शरीर का हिस्सा है. उसने यह भी तर्क दिया कि जब लोग जानवरों की हड्डियों को खा सकते हैं तो फिर यह तो मेरे शरीर का ही हिस्सा था. फिलहाल यह घटना सामने आने के बाद लोग उस महिला को भला-बुरा कह रहे हैं.