मुजफ्फरनगर में खेत पर गया युवक लापता, खून लगी दाराती मिलने से फैली दहशत

इस खबर को शेयर करें

चरथावल। क्षेत्र के ग्राम मुथरा वाया चौकडा मार्ग पर स्थित खेत में सुबह चारा लेने के मुथरा के एक किशोर के लापता होने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों व परिजनों द्वारा जंगल में कांबिंग अभियान जारी है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जंगल में छानबीन कर रही है, वहीं कई घंटे की मशक्कत के बाद भी किशोर का कोई पता नहीं लग पाया। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

चरथावल थाना क्षेत्र के ग्राम मुथरा निवासी 16 वर्षीय विशाल सुबह 8 बजे जंगल में चारा लेने गया था। दोपहर तक विशाल के घर न लौटने पर परिजन विशाल की तलाश में खेत में पहुंचे, मगर वहां विशाल को न पाकर भौचक्के रह गए। मौके पर कटा हुआ चारा व खून लगी दराती मिलने पर परिजनों ने विशाल के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए ग्रामवासियों को सूचना दी। सूचना पर परिजनों व ग्रामवासियों ने जंगलों में कांबिंग अभियान चलाया। मगर विशाल का कुछ पता नहीं लग पाया। कई घंटे कॉम्बिंग के बाद भी सुराग न मिलने पर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही चरथावल थाना प्रभारी व हिंडन पुलिस चौकी इंचार्ज जयप्रकाश भास्कर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा ग्रामवासियों के साथ मिलकर विशाल की तलाश शुरू की।

वहीं कई घंटे की मशक्कत के बाद भी किशोर का कोई पता नहीं लग पाया था। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। ग्राम प्रधान डॉ वीरपाल ने बताया कि देर शाम तक भी लापता किशोर का कोई पता नहीं चल पाया है। थाने में तहरीर दे दी है।