मुजफ्फरनगर के ट्रैफिक में होने वाला है बड़ा बदलाव, जान ले वरना होगी परेशानी

There is going to be a big change in the traffic of Muzaffarnagar, take life or else there will be trouble
There is going to be a big change in the traffic of Muzaffarnagar, take life or else there will be trouble
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर की यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए यातायात पुलिस व्यापारियों की मदद से एक और नया कदम उठाने जा रही है। व्यापारियों और पुलिस की बैठक में सदर बाजार की मुख्य दोनों गलियों में लगने वाले जाम को लेकर चर्चा हुई। एक गली से आना तो दूसरी गली से जाने का प्रस्ताव बैठक में रखा गया। व्यापारियों ने इस पर विचार के बाद निर्णय लेने की बात कही है।

एसपी यातायात कुलदीप सिंह और व्यापारियों के बीच पुलिस लाइन में बैठक हुई। शहर के सदर बाजार की मुख्य दोनों गलियों में सुबह से ही वाहनों का आना जाना शुरू हो जाता है। इन दोनों ही गलियों में कई डाक्टरों व पैथोलॉजी है। यहां पर मरीजों को लेकर उनके परिजन चार पहिया वाहनों में लेकर आते है। कुछ दुकानों व डाक्टरों के क्लीनिक ऐसे भी है, जिनके सामने दुपहिया वाहन खड़ा करने पर अन्य वाहनों को निकलने में परेशानी हो जाती है। जाम लग जाता है। दोपहर में दोनों तरफ दोपहिया वाहन खडे़ रहने से सड़क संकरी हो जाती है। इन हालातों के बारे में पुलिस से भी शिकायत की गई थी। एसपी यातायात ने कहा कि जो प्रस्ताव है, उसे फिलहाल ट्रायल के तौर पर रखा जाएगा। यदि कामयाबी मिलती है तो उसे लागू करेंगे।

पुलिस लाइन में आयोजित बैठक में कृष्ण गोपाल मित्तल, सरदार बलवेंद्र सिंह, राकेश त्यागी, संजय मिश्रा, सतपाल सिंह मान, सुनील ग्रोवर, विक्की चावला, हरिओम शर्मा, विजेंद्र गोयल, ओम प्रकाश बजाज, नीरज सिंघल, आदि मौजूद रहे।