शादीवाले घर में मची चीख-पुकार, चेहरे पर झुर्रियों से परेशान युवती ने विवाह से 2 दिन पहले दी जान

There was shouting in the wedding house, the girl, troubled by wrinkles on her face, committed suicide 2 days before the marriage.
There was shouting in the wedding house, the girl, troubled by wrinkles on her face, committed suicide 2 days before the marriage.
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के तिलपत गांव में एक 23 वर्षीय युवती ने सगाई के बाद कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान मोहिनी के रूप मे हुई है। सोमवार को उसकी शादी होनी थी। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, पल्ला गांव में गगन सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। गगन सिंह का इस्माइलपुर चौक पर क्लीनिक है। उन्होंने अपनी 23 साल की बेटी मोहिनी का रिश्ता तय किया था और शनिवार को लगन सगाई हुई थी। सोमवार को मोहिनी की शादी होनी थी, लेकिन शनिवार को ही मोहिनी ने जहरीला पदार्थ खाकर लिया। गंभीर हालत में उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।

पल्ला थाना के कार्यकारी प्रभारी जगवीर सिंह ने बताया कि मोहिनी के चेहरे पर झुर्रियां हो गई थीं। इसको लेकर वह काफी परेशान थी और तनाव में भी रहती थी। जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस मृतका के परिजनों से पूछताछ भी कर रही है और आत्महत्या के कारणों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।