इस हफ्ते OTT platforms पर रिलीज हुई हैं ये धाकड़ फिल्में, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

इस खबर को शेयर करें

क्या आप एक फिल्म (Film) प्रेमी हैं? और अपनी पसंदीदा फिल्मों (Films) को बड़ी स्क्रीन पर देखने के शौकीन भी हैं, लेकिन आपको बात देते है कि अभी तक कोरोनवायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर (Coronavirus Second Wave) के कारण सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर फिल्में (Films) देखना पूरी तरह से शुरू नहीं हुआ है। हालांकि कुछ फिल्में (Films) पिछले कुछ दिनों में बड़ी स्क्रीन पर लगी हैं लेकिन लोग अभी भी डर के चलते अपने घर पर ही रहना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हालांकि आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है, यहां आपके लिए एक दिलचस्प अपडेट है।

इस हफ्ते हाल ही में दस फिल्में (Films) ओटीटी (OTT) प्लेटफ़ॉर्म (Platform) (Platform) पर रिलीज (Release) (Release) (Release) हुई हैं। आजकल ज्यादातर फिल्में (Films) थिएटर के बजाय ओटीटी (OTT) पर रिलीज (Release) (Release) (Release) हो रही हैं, यह एक नया ही चलन है। फिल्म (Film) उद्योग ने हमेशा ओटीटी (OTT) प्लेटफ़ॉर्म (Platform) (Platform) के माध्यम से थिएटर के बाद दर्शकों तक पहुंचने के तरीके खोजे हैं। ओटीटी (OTT) प्लेटफ़ॉर्म (Platform) (Platform) पर कई फिल्में (Films) रिलीज (Release) (Release) (Release) हो रही हैं। इसी कारण यह प्लेटफ़ॉर्म (Platform) अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। बेस्ट रेटेड इन 10 फिल्मों (Films) को ओटीटी (OTT) प्लेटफ़ॉर्म (Platform) (Platform) पर हाल ही में रिलीज (Release) (Release) (Release) किया गया है। आइए जानते हैं कि आखिर यह कौन सी टॉप 10 फिल्म (Film) हैं जो OTT पर आई हैं। यह भी पढ़ें: अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और फ्री में चाहिए ये बेनेफिट्स तो ये प्लान्स सिर्फ आपके लिए ही हैं

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज (Release) हुई 10 फिल्म (Film)

रुद्र थंडवम (Rudra Thandavam): यह द्रौपदी और ओल्ड वाशरमेनपेट द्वारा निर्देशित एक मोहनजी फिल्म (Film) है। फिल्म (Film) कानूनी दुरुपयोग, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और बच्चों और युवाओं के रूपांतरण पर केंद्रित है। हमेशा की तरह फिल्म (Film) को कुछ समर्थन और विरोध भी है।

पोन मनिकवेल (Pon Manickavel): एसी मुकिल सेलप्पन द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म (Film) का नाम आईजी पोनमानिक्कवलाई के नाम पर रखा गया है जो मूर्ति चोरी में सक्रिय थे। प्रभुदेवा अभिनीत यह 50वीं फिल्म (Film) है। फिल्म (Film) को डिज्नी हॉटस्टार के प्लेटफॉर्म पर शुक्रवार को रिलीज (Release) किया गया।

मोस्ट एलिजिबल बैचलर (Most Eligible Bachelor): पोमेरिलु भास्कर द्वारा निर्देशित एक तेलुगु रोमांटिक फिल्म (Film) है। फिल्म (Film) में अखिल अक्किनेनी नायक के रूप में और पूजा हेगड़े नायिका के रूप में हैं। फिल्म (Film) की रिलीज (Release) को कोरोनावायरस के डर से टाल दिया गया था। फिल्म (Film) कल अहा (Aha) प्लेटफॉर्म पर रिलीज (Release) हुई थी।

चुरुली (Churuli): (Spiral) लिजो जोस वालिसेरी द्वारा निर्देशित एक मलयालम विज्ञान-फाई थ्रिलर है। फिल्म (Film) एक भयानक घटना के बारे में है जब दो पुलिसकर्मी एक अपराधी को खोजने जाते हैं। फिल्म (Film) को शुक्रवार को सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर रिलीज (Release) किया गया।

धमाका (Dhamaka): हिंदी में बनी “धमाका” एक एक्शन थ्रिलर है। इस मूवी को नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज (Release) किया गया है।

द ग्रेट सीज़न 2 (The Great Season 2): यह अंग्रेजी में निर्मित एक नाटक है। कॉमिक सीरीज को आज हुलु प्लेटफॉर्म पर रिलीज (Release) किया गया।

द व्हील ऑफ टाइम (The Wheel of Time): यह एक अमेरिकी टीवी सीरीज है। इसे कल अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किया गया था।

काउबॉय बीबॉप (Cowboy Bebop): यह एक अमेरिकी टीवी सीरीज पूर्ण कार्रवाई और अपराध आधारित सीरीज है। यह जापानी सीरीज का रूपांतरण है। सीरीज को शुक्रवार को नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज (Release) किया गया था।

हेल पाउंड (Hell Pound): यह एक कोरियाई टीवी सीरीज है। इसमें पूरे एक्शन सीन बनाए गए हैं और सीरीज को अभी नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज (Release) किया गया है।

मंदार (Mandaar): यह एक बंगाली सीरीज है। इसे शुक्रवार को होइचोई प्लेटफॉर्म पर रिलीज (Release) किया गया था।