20 साल की इस लड़की ने बना रखे हैं 3-3 बॉयफ्रेंड्स, तीनों के संग एकसाथ…

इस खबर को शेयर करें

Woman Making Money with Love: इन दिनों ब्रिटेन के शेफील्ड शहर में रहने वाली 20 साल की एक भारतीय मूल की लड़की दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है. ब्रिटेन के कई इंटरनेशनल अखबारों और वेबसाइट्स ने उस पर लेख लिखे हैं. आप सोच रहे होंगे कि इस लड़की ने ऐसा क्या अनोखा किया है. दरअसल, यह लड़की कुछ महीने पहले तक मामूली नौकरी से मामूली कमाई कर रही थी, लेकिन अब लड़की की कमाई लाखों में पहुंच गई है.

20 साल की लड़की के 3 बॉयफ्रेंड
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की कमाई अचानक से बढ़ने का कारण भी बहुत हैरान करने वाला है. दरअसल, लड़की ने बहुत ही ‘अजब व्यापार’ में कदम रखा है. 20 साल की भारतीय मूल की आशा चोपड़ा ने तीन अमीर बॉयफ्रेंड्स बनाए हैं. जो उससे उम्र में काफी बड़े हों. इन बॉयफ्रेंड्स के साथ प्यार बांटकर वह हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर रही है. कई बार उसकी कमाई 5-6 लाख रुपये तक हो जाती है.

रिपोर्ट के अनुसार, अपने इन बॉयफ्रेंड्स को वह ‘सुगर डैडी’ कहती है. तीनों बॉयफ्रेंड आशा से काफी बड़े और पैसे में बहुत अमीर हैं. कुछ दिनों पहले एक बॉयफ्रेंड ने आशा को लेटेस्ट आईफोन भी गिफ्ट में दिया है. तीनों बॉयफ्रेंड्स से वह बारी-बारी से मुलाकात करती है. इससे तीनों को उस पर शक भी नहीं होता है. हालांकि अब वह अपने एक बॉयफ्रेंड से सच्चा वाला प्यार करने लगी है.

तीसरे बॉयफ्रेंड से हो गई है सच्ची मोहब्बत
आशा चोपड़ा ने डेली स्टार से बात करते हुए बताया कि अपने तीसरे बॉयफ्रेंड के साथ वह एक हफ्ते तक रही हैं. इसके बाद उन्हें महसूस होने लगा है कि तीसरे बॉयफ्रेंड से उन्हें सच्ची वाली मोहब्बत हो गई है. आशा ने बताया कि जब वह तीसरे बॉयफ्रेंड के आस-पास होती हैं तो उससे मिलने के लिए उत्साहित होती हैं. वह लगातार तीसरे बॉयफ्रेंड से बात करना चाहती हैं. आशा को तीसरे बॉयफ्रेंड की हर छोटी-छोटी चीजें अच्छी लगती हैं.