बचपन से आर्यन खान की दीवानी है ये एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से आगे नहीं बढ़ी ये लव स्टोरी

This actress is addicted to Aryan Khan since childhood, but because of this this love story did not progress
This actress is addicted to Aryan Khan since childhood, but because of this this love story did not progress
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर एक एक्ट्रेस ने अपने प्यार का इजहार किया है। वैसे तो आर्यन मीडिया से दूर ही रहते हैं पर सोशल मीडिया पर अपनी बहन या फिर आईपीएल मैच में नजर आ ही जाते हैं। पिछले दिनों आर्यन की पार्टी करती हुई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। ड्रग्स केस ने निजात मिलने के बाद राहत महसूस कर रहे आर्यन खान अब एक्ट्रेस के इस इजहार-ए-मोहब्बत से तो ब्लश ही करने लगेंगे।

दरअसल, हुआ ये की कॉफी विद करण के 7वें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर के गेस्ट बने लाइगर स्टार अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा। इस दौरान चिट चैट में करण ने अनन्या से उनकी शनाया कपूर, सुहाना खान और आर्यन खान की दोस्ती के बारे में पूछा। करण ने फिर पूछा कि क्या उनका या शनाया का सुहाना के भाई आर्यन खान पर ‘क्रश’ था।

करण के इस सवाल के जवाब में अनन्या ने कहा कि ‘हां, आर्यन खान सच में काफी क्यूट हैं’ उन्हें बचपन से उनपर क्रश है। जब करण ने उसे आगे कहा कि उसका क्रश ‘सफल’ क्यों नहीं हुआ, तो अनन्या ने कहा, “उससे पूछो”। अगर ऐसा होता तो ये एक फिल्मी कहानी जैसा होता, यहां बचपन के दो दोस्त साथ होते।

बता दें कि इसके अलावा भी करण ने शो में बताया कि अनन्या, कार्तिक आर्यन और ईशान खट्टर को भी डेट कर चुकीं हैं। फिलहाल वो आदित्य रॉय कपूर के साथ हैं। हालांकि अनन्या ने इस सब पर कुछ नहीं कहा और इनकार भी नहीं किया। इस एपिसोड के बाद ये सवाल भी उठने लग गया है कि क्या अनन्या ने ईशान खट्टर के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए कार्तिक आर्यन को डेट किया था ? अनन्या पांडे ने ये भी बताया कि उन्हें विजय देवरकोंड पर भी क्रश है।