रियल लाइफ हीरो बना ये एनिमल एक्टर, सुसाइड कर रही लड़की की बचाई जान- Video

इस खबर को शेयर करें

Animal Fame Manjot Singh Video Viral: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हालिया आई फिल्म एनिमल (Animal) को फैंस ने जमकर प्यार दिया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उ़ा दिया है और इसके साथ ही ये साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. ‘एनिमल’ (Animal) की रिलीज को एक महीने से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है, लेकिन लगातार फिल्म के चर्चे हो रहे हैं. इस बीच में अब एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के चचेर भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर मनजोत सिंह (Manjot Singh) का एक कमाल की वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से लोग उन्हें असली हीरो का खिताब दे रहे हैं. दरअसल चचेरे भाई का रोल निभाने वाले एक्टर मनजोत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो कहकर पुकार रहे हैं, तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन से वीडियो की वजह से वो चर्चा में आ गए हैं ( Manjot Singh Video Viral)

मनजोत ने बचाई लड़की की जान
एनिल फिल्म में रणबीर के भाई बने मनोजता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक लड़की की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं. सांमने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बिल्डिंग की छच से एख लड़की कूदकर अपना जान देने के कोशिश कररही है. इस बीच में वो वहां रीयल हीरो की तरह पहुंचे और जैसे ही लड़की छलांग लगाती है, तभी वो वहां पर पहुंचकर उसकाहाथ पकड़ लेते हैं और ऊपर खील लेते हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि लड़की जान बचाने वाला यह शख्स कोई नहीं, बल्कि ‘एनिमल’ के एक्टर मनजोत सिंह हैं.

फैंस ने कहा सुपरहीरो
एनिल एक्टर मनोजत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो आज का नहीं बल्कि 5 साल पुराना है और ये इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है कि कैसे मनजोक ने उस लड़की की जान बचाई और लोग उन्हें हीरे बता रहे है और उनके हिम्मत की तारीफ कर रेह हैं. वीडियो पर फैंस कह रहे हैं कि ‘इसे कहते हैं रियल हीरो, जबकि रियल लाइप में फिल्मों के हीरों में किसी की जान बचा पाने की हिम्मत कहां होती है’.