शादी के बाद हद से ज्यादा बेकाबू हो गईं ये हसीना, पहन ली इतनी छोटी ब्रालेट; अब हो रहे चर्चे

This beauty became uncontrollable after marriage, wore such a small bralette; discussions happening now
This beauty became uncontrollable after marriage, wore such a small bralette; discussions happening now
इस खबर को शेयर करें

Mouni Roy Bold Look: अगले साल 27 जनवरी को मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी को एक साल हो जाएगा. मौनी रॉय की शादी के बाद की फोटोज पर नजर डालें तो हर एक फोटो पहली फोटो से ज्यादा बोल्ड है. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर है जो मौनी की बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. वहीं अब मौनी ने सोशल मीडिया पर एक और बोल्ड फोटो शेयर कर दी है. इस फोटो में मौनी सिल्वर कलर का हद से ज्यादा छोटा ब्रालेट पहनी हुई हैं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. मौनी की ये फोटो इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट है कि एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो वो मिनटों में वायरल हो गई.

पहना हद से ज्यादा छोटा ब्रालेट
लेटेस्ट फोटोज में मौनी रॉय (Mouni Roy) सिल्वर कलर का ब्रालेट पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर ही लग रहा है कि ये लेंथ में हद से ज्यादा छोटा है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज फोटोज में साफ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं इस सुपरहॉट ड्रेस को पहनकर मौनी कैमरे के सामने इतने कातिलाना पोज दे रही हैं कि फोटोज वायरल होने लगीं.

ऐसे पूरा किया लुक

इस छोटे और रिवीलिंग ब्रालेट के साथ मौनी (Mouni Roy) ने सिल्वर कलर का ट्राउजर भी पहना. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया और फोटोज में कहर लगीं. मौनी ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया.आपको बता दें, मौनी रॉय सूरज नांबियार से बीते साल जनवरी में शादी की थी. शादी के बाद से मौनी लगातार एक से बढ़कर एक किलर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी आखिरी बार बड़ी स्क्रीन पर ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट वन’ फिल्म में नजर आई थीं.