इंग्लैंड में इस भारतीय गेंदबाज का दिखा रौद्र रूप, गेंद नहीं बल्ले से मचा दी तबाही

This Indian bowler's fierce appearance in England, created havoc with the bat, not the ball
This Indian bowler's fierce appearance in England, created havoc with the bat, not the ball
इस खबर को शेयर करें

Umesh Yadav: भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ वनडे 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. वहीं दूसरी ओर टीम से बाहर चल रहे कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में ही काउंटी क्रिकेट में अपना जलवा लगातार बिखेर रहे हैं. टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज भी इस लिस्ट में शामिल है. इस खिलाड़ी ने काउंटी क्रिकेट के एक मैच में अपने बल्ले से धमाल मचाया है और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है.

इस गेंदबाज ने बल्ले से किया कमाल
टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) इस समय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. वे काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स क्रिकेट (Middlesex Cricket) टीम की ओर से खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में वोरस्टरशायर के खिलाफ एक मैच में शानदार बल्लेबाजी की, जिसका वीडियो सोशल काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो खुद मिडिलसेक्स क्रिकेट ने ट्विटर पर शेयर किया है.

इंग्लैंड में खेली तूफानी पारी
उमेश यादव (Umesh Yadav) ने वोरस्टरशायर के खिलाफ खेले गए मैच में 41 गेंदों का सामना कर 44 रनों की पारी खेली. अपनी तूफानी पारी में उमेश यादव ने 5 चौके और 2 लंबे छक्के भी जड़े. सीजन में उमेश यादव पहली बार काउंटी क्रिकेट (County Cricket) खेलते हुए दिखे हैं. इससे पहले गेंदबाजी में उमेश यादव ने पहली पारी में 14 ओवर फेंकते हुए 45 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

पाकिस्तानी खिलाड़ी की ली जगह
उमेश यादव (Umesh Yadav) को काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की जगह मिडिलसेक्स की टीम में शामिल किया गया है. अफरीदी श्रीलंका दौरे के लिए अपनी नेशनल टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट आए हैं, जिसके बाद काउंटी क्लब ने उमेश को टीम से जोड़ा है. उमेश से पहले इस सीजन में चेतेश्वर पुजारा. वॉशिंगटन सुंदर और क्रुणाल पांड्या काउंटी टीमों से जुड़े है.